Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsBallia Crime: सगा भाई ही निकला अपनी बहन का हत्यारा, पुलिस ने...

Ballia Crime: सगा भाई ही निकला अपनी बहन का हत्यारा, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ballia Crime: ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया में चितबड़ागांव से है। जहां थाना अंतर्गत रामपुरचिट में बीते 27/28 अगस्त की रात में एक युवती को घर में घुसकर गोली मार कर हत्या की घटना का सफल अनावरण किया गया है। हत्या करने वाला युवती का सगा भाई ही निकला है। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया।

आलाकत्ल तमंचा व खोखा भी बरामद किया गया

बता दें कि अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल तमंचा व खोखा भी बरामद किया गया। युवती के फोन से बात करने, तथा बार बार मना करने पर ना मानने के कारण सगे भाई ने गुस्से में आकर गोलीमार कर हत्या किया था। लगातार युवती के फोन पर बात करने से नाराज था। जिसका परिणाम ये निकला कि सगे भाई ने ही अपनी बहन की हत्या कर दी।

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि…

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी बहन को फोन पर बात करने से बार बार मना करता था लेकिन वह नही मानी इसी लिए वह घटना वाली रात पुनः उसे समझाने गया लेकिन फिर वह नही मान रही थी, जिससे गुस्से में आकर गोली चला दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गयी । अभियुक्त ने सुना कि हत्या में फासी की सजा होती है जिसके डर से ये बात किसी उसने नही बतायी तथा वह अब बिहार भागने की फिराक में था । जिसकी गिरफ्तारी चितबड़ागांव पुलिस टीम द्वारा की गयी । अभियुक्त को मा0 न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है ।

Also Read: Brajesh Pathak: डिप्टी सीएम ने आयुष्मान भव: अभियान की दी जानकारी, कहा- आयुष्मान भव: से आएगी स्वास्थ्य की क्रांति

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular