Saturday, May 18, 2024
HomeLatest NewsBallia News: बलिया के IIT छात्र ने की आत्महत्या, कोटा में कर...

Ballia News: बलिया के IIT छात्र ने की आत्महत्या, कोटा में कर रहा था पढ़ाई

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज)Ballia News: उत्तरप्रदेश के बलिया जिले से एक आत्महत्या की खबर सामने आई है। जहां राजस्था के कोटा में आईआईटी की तैयारी कर रहे 20 वर्षीय छात्र रौशन वर्मा ने अपने घर के पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी है। ये पूरी घटना मंगलवार की है जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने क्या कहा

इस आत्महत्या को लेकर पुलिस ने बताया कि रोशन सोमवार की रात रौशन अपने परिवार वालों के साथ घर के बरामदे में सो रहा था। इसी दौरान वह रात मे किसी समय बरामदे से निकलकर अपने कमरे में चला गया, जहां उसने तौलिये का इस्तेमाल करके छत के पंखे से फांसी लगा ली।

छुट्टी में अपने घर आया था रौशन

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रोशन छुट्टी के समय अपने घर आया था। जिसने हाल ही में 12 वीं की परीक्षा पूरी की थी। पुलिस के मुताबिक उसका परिवार अगली सुबह तक इस, घटना से अंजान था।

परिवार वाले ने आत्महत्या की वजह बताई

रौशन के परिजनों ने आत्महत्या के कारण का खुलासा करते हुए बताया कि रौशन पिछले कुछ दिनों से सिरदर्द का सामना कर रहा था। जिसके लिए उसके परिवार वाले चिकित्सा उपचार की मांग कर रहे थे। ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि स्वास्थ्य स्थिति की वजह से उसने अपनी जान दे दी है। जो SHO धर्म वीर सिंह ने बताया है।

Also Read: ग्रेटर नोएडा में रिश्ता हुआ शर्मसार, पति के साथ ससुर पर भी महिला का आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular