Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBallia Crime News : आपरेशन में मौत के बाद पोस्टमार्टम नहीं कर...

Ballia Crime News : आपरेशन में मौत के बाद पोस्टमार्टम नहीं कर रहे डॉक्टर, डिप्टी सीएम ने लिया एक्शन, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ballia Crime News बलिया : यह घटना बलिया में बीते दिनों जिला अस्पताल के आपरेशन थियेटर में आपरेशन के दौरान हुई।

जहा महिला की मौत के बाद पोस्टमार्टम ना कराकर शव देकर भगा देने के मामले में उप मुख्यमंत्री के निर्देश पर शुक्रवार को अपर स्वास्थ्य निदेशक आजमगढ़ डा. ओमप्रकाश तिवारी बलिया जांच करने के लिए पहुंच गए।

  • क्या है मामला
  • एक सप्ताह के भीतर मांगी रिपोर्ट
  • होंगी कठोर कार्रवाई

क्या है मामला

दरअसल, यह मामला बीते 13 मई की है। जहा बलिया के मिश्रपुरा निवासी ​पुष्पा देवी नाम की महिला की जिला अस्पताल में आपरेशन के दौरान मौत हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि मौत के बाद चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कराने के बजाय उन लोगों को डांटकर शव देकर भगा दिया।

परिजनों की शिकायत का संज्ञान लेते हुए उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पोस्टमार्टम ना कराए जाने के मामले को गंभीरता से लिया है।

एक सप्ताह के भीतर मांगी रिपोर्ट

उन्होंने दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की बात खुद अपने ट्वीटर पर ​ट्वीट किया है। उप मुख्यमंत्री ने इस मामले में एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट भी तलब की है।

उप मुख्यमंत्री के इस कड़े रूख के बाद मामले की लीपापोती में लगे जिम्मेदारों के होश शुक्रवार को फाख्ता रहे। वैसे माना जा रहा है कि अगर इस मामले की सघन जांच की जाए तो कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आएंगे।

होंगी कठोर कार्रवाई

कई जिम्मेदार लोगों पर कठोर कार्रवाई भी हो सकती है। जिला चिकित्सालय के सूत्र की मानें तो कार्रवाई की जद में आने से बचने के लिए कई लोग पूरे दिन कसरत करते हुए दिखे।

जांच के दौरान सीमएओ डा जयंत कुमार, सीएमएस जिला चिकित्सालय डा दिवाकर सिंह, एसीएमओ डा. विजय कुमार, डा. संतोष चौधरी, डा. अभिषेक मिश्र सहित कई लोग मौजूद रहे।

also read – स्टेट बैंक की करेंसी चेस्ट से रिजर्व बैंक भेजे गए नोट, निकले नकली, कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular