Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsBallia News: कांग्रेस के पूर्व मंत्री का आरोप बसपा का BJP के...

Ballia News: कांग्रेस के पूर्व मंत्री का आरोप बसपा का BJP के साथ गठबंधन, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ballia News: खबर यूपी के बलिया से है। जहाँ कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अजय राय ने आरोप लगाया कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती का भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के साथ गठबंधन है और सत्तारूढ़ दल से मिली हुई हैं। उन्होंने यह टिप्पणी 23 जून को बिहार की राजधानी पटना में होने वाली विपक्षी पार्टियों की बैठक में बसपा प्रमुख के शामिल नहीं होने के संदर्भ में की।

अजय राय ने बीजेपी और मायावती पर लगाया आरोप

बलिया जिले के करनई गांव में पूर्व सांसद गौरीशंकर राय जन्मशती समारोह में शामिल होने आये अजय राय ने पत्रकारों से कहा, ‘मायावती भाजपा के गठबंधन में बैठी हुई हैं और वह भाजपा के साथ मिली हैं।’ गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बैठक 23 जून को पटना में होगी। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को यह जानकारी दी। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह के साथ पटना में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तमिलनाडु के उनके समकक्ष एमके स्टालिन और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल बैठक में शामिल होने के लिए तैयार हो गए हैं।’

विपक्षी दलों को कांग्रेस के साथ मिलकर काम करने की नसीहत

पूर्व मंत्री अजय राय (Ajay Rai) ने दावा किया कि उप्र में कांग्रेस मजबूत है और राहुल गांधी के नेतृत्व में 2024 का लोकसभा चुनाव पार्टी जीतेगी। उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन करने वाले विपक्षी दलों को कांग्रेस, मल्लिकार्जुन खड़गे व राहुल गांधी के साथ मिलकर काम करने की नसीहत दी। राय ने कहा कि राहुल गांधी जैसा नेतृत्व देश और प्रदेश में नहीं है, जिसको भी गठबंधन करना है, वह कांग्रेस, मल्लिकार्जुन खड़गे व राहुल गांधी के साथ मिलकर काम करे। राय ने सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि भाजपा आम जनता के लिए चुनौती बन गई है। आम जनमानस महंगाई व बेरोजगारी से परेशान है। वही रेवती रमण के बेटे ने मौजूदा राजनीत पर हमला बोला हैं। क्या कहा आईये आप को सुनाते हैं।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular