Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsBallia: जयमाले के बाद मंडप में पहुंचा दूल्हा, शादी के लिए ठंडे...

Ballia: जयमाले के बाद मंडप में पहुंचा दूल्हा, शादी के लिए ठंडे पड़ गए अरमान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Ballia: जयमाले के बाद दूल्हा मंडप में पहुंचा, दुल्हन के घर में हलचल मच गई थी, दूल्हा यूपी के बलिया में सम्पूर्ण बारात के साथ लड़की के दरवाजे पर पहुंच गया था, लेकिन थोड़ी देर बाद दूल्हा सहित बारातियों के सभी अरमान ठंडे हो गए। लड़की के परिवार ने लड़के पक्ष के लोगो की जमकर ख़ातिरदारी की।

यह है पूरा मामला

यूपी के बलिया में एक दूल्हा अपनी सारी बारात के साथ लड़की के दरवाजे तक पहुंच गया था, लेकिन थोड़ी देर बाद दूल्हा और बारातियों के भी उम्मीदें टूट गई थी। बारातियों की लड़की के परिवार ने करीबी की। इसके बाद शादी की रस्में शुरू हो गईं। जयमाल के कार्यक्रम भी हो गए। दूल्हा जयमाल के बाद मंडप में पहुंच गया। मंडप में दूल्हा अपनी दुल्हन का इंतजार करता रहा, लेकिन इससे पहले ही अफरातफरी मच गई। लोगों को कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Lucknow: हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आया LineMan, हालत गंभीर

कुछ देर तक लड़की के परिवार ने सच्चाई छिपा रखी थी। दुल्हन अचानक गायब थी। जब दूल्हा और उसके परिवार को इसकी जानकारी मिली, तो हंगामा मच गया। सात फेरों से पहले ही दूल्हे की ख्वाहिश टूट गई। कुछ समय बाद लड़की को खोज कर लाया गया, परंतु शादी नहीं हो सकी। दुल्हन ने व्याकुलता के साथ शादी को इंकार कर दिया। इसके बाद बारात रात में ही वापस चली गई। इस घटना की चर्चा इलाके में गंभीर है।

जयमाला के बाद हुई दुल्हन गायब

यह घटना गुरुवार की रात की है। एक गांव में एक मोहल्ले से आई एक बारात जो बलिया शहर से सटा हुआ था। स्वागत और जलपान के बाद, द्वारपूजा की रस्म पूरी हो गई। इसके बाद, जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ। स्टेज पर मंगलगीत के बीच, दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डाली। दूल्हा जनवासा में पहुंचने के बाद, वह विवाह के लिए मंडप में जा पहुंचा। तभी पता चला कि दुल्हन अपने कमरे से गायब है। इसके बाद, खलबली मच गई। हालांकि, लड़की पक्ष ने काफी देर तक इस बात को छुपाए रखा।

ये भी पढ़ें: Deoria: चार महीने पहले हो चुकी थी टीचर की मौत, फिर भी चुनाव में ड्यूटी लगी … जानें मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular