Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsBalrampur News : सिपाही ने सरकारी रायफल से गोली मार कर ली...

Balrampur News : सिपाही ने सरकारी रायफल से गोली मार कर ली आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखी वहज…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) ‘Balrampur News’ बलरामपुर : आज उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) में पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने सरकारी रायफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली ।

  • क्या है पूरा मामला
  • सुसाइट नोट में लिखा था कि….
  • ‘एस एल आर’ रायफल से की आत्महत्या

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह मामला आज उत्तर प्रदेश के बलरामपुर की है। जहा पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने सरकारी रायफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली । सिपाही को आत्महत्या की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच के आदेश दिए है।

सुसाइट नोट में लिखा था कि….

वह पहुंच कर पुलिस ने मौके से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया है। लखीमपुर खीरी का रहने वाला 2020 बैच का सिपाही विवेक वर्मा 23 वर्ष था। बलरामपुर पुलिस लाइन में उसकी तैनाती थी। वह देहात थाना क्षेत्र के छोटा धुसाह मोहल्ले में किराए के एक मकान में रहता था।

चुनाव में उसकी ड्यूटी लगी थी । शनिवार को जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो पुलिस कर्मियों को उसके आवास पर भेजा गया । पुलिस कर्मियों द्वारा आवास पर जाकर आवाज देने पर कमरे का दरवाजा नही खोला गया तो । सिपाहियों द्वारा शंका होने पर दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे के अंदर विवेक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला ।

‘एस एल आर’ रायफल से की आत्महत्या

शव के पास सरकारी ‘एस एल आर’ रायफल मिली जिससे उसने खुद को गोली मारी थी । पुलिस ने मौके से एक सुसाइट नोट भी बरामद किया है। जिसमे उसने आत्महत्या का कारण पारवरिक विवाद बताया है। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया की शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुला लिया गया है । पुलिस फोरेंसिक टीम द्वारा मामले की जांच कराई जा रही है।

also read – गोरखपुर में सीएम योगी ने किया ‘जनता दर्शन’, सुनी जनता की फरियाद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular