Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsBanda Accident: शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार, ट्रक से...

Banda Accident: शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार, ट्रक से हुई ऑटो की टक्कर, 3 महिलाओं की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Banda Accident: बांदा में एक बड़ा हादसा हो गया है। एक परिवार मध्य प्रदेश से ऑटो में सवार होकर यूपी में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। रास्ते में उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई और उनमें से तीन महिलाएं मर गईं। इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

यह है पूरा मामला

बांदा, उत्तर प्रदेश में एक ऑटो और ट्रक की भारी टक्कर हो गई, जिसके कारण एक ही परिवार की तीन महिलाएं मर गईं। इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उसी इलाके में बाइक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, यह घटना नारायणी घाटी क्षेत्र के करतल चौकी क्षेत्र में हुई थी। इस ऑटो में 9 लोग सवार थे। ये लोग मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से बांदा के नारायणी थाना क्षेत्र में विवाह समारोह में जा रहे थे। जब ऑटो जमवाड़ा गांव के पास पहुंचा, तो एक ट्रक से टकरा गया।

ये भी पढ़ें: Agra News: अस्पताल की दाल में कीड़ा निकलने पर जमकर बवाल, प्रशासन ने चार लोगों को थमाया नोटिस

ऑटो ट्रक से टक्कर लगने पर लोगों की चीख-पुकार सुनी गई। पासवाले इस घटना को देखकर तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। घटनाओं की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू हुई। पुलिस ने घायल लोगों को अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।

डॉक्टरों ने बताया ये…

फिजीशियन ने घायलों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया है। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है और ट्रक को कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद से मृतकों के बीच कोहराम मच गया है। शादी की खुशियाँ मातम में बदल गई हैं। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं और सुरक्षा के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद, परिवार में उत्पन्न हुए हलचल से कोहराम मच गया। डीएसपी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। जिन लोगों को चोट लगी है, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

ये भी पढ़ें: UP Weather: खुशखबरी! यूपी के इस जिले में होगी सबसे पहले बारिश, जानें मौसम विभाग में क्या कहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular