Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsBanda: सरहज के लिए जीजा ने दी जान, Whatsapp पर भेजा ऐसा...

Banda: सरहज के लिए जीजा ने दी जान, Whatsapp पर भेजा ऐसा मैसेज “मर कर दिखाओ…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Banda: युवती ने युवक को व्हाट्सएप पर लिखा था, “मर कर दिखाओ, तब  पता चलेगा कि तुम मुझसे कितना प्यार करते हो…” इसके बाद युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतक ने सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग का जिक्र किया है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक विवाहित युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते खुद की आत्महत्या कर ली। उसने मरने से पहले 5 पन्नों का आत्महत्या पत्र भी लिखा है, कहा जा रहा है कि मृत युवक का अपनी ही पत्नी की भाभी, अर्थात सरहज, के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

ये भी पढ़ें: Eid-Ul-Adha 2024: जारी किए निर्देश, सड़कों पर नहीं होगी नमाज, तय जगहों पर ही होगी कुर्बानी

उस महिला ने युवक को वाट्सऐप पर लिखा था कि “मर कर दिखाओ तब पता चलेगा कि कितना प्यार करते हो…” इसके बाद युवक ने पंखों से लटककर जान दे दी। मरने वाले ने आत्महत्या पत्र में भी प्रेम प्रसंग का जिक्र किया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टर्म को भेजा

वर्तमान में, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही सुसाइड नोट के आधार पर जांच आरंभ की गई है। युवक की मौत से परिजनों में दुःख और अधिक हो गया है। परिवार के सदस्यों में शोक फैला हुआ है। इस के संबंध में इलाके में विभिन्न प्रकार की चर्चाएं हो रही हैं। मामला बिसंडा थाना क्षेत्र से संबंधित है, जहां एक व्यक्ति का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया।

जब वह काफी समय तक बाहर नहीं आया, तो उसका बेटा आवाज़ देने लगा। उसके जवाब न मिलने पर उसने परिजनों को बुलाया। जब परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, तो उन्होंने उस व्यक्ति को फंदे से लटका हुआ पाया। इस घटना के दृश्य को देखकर चीख-पुकार मच गई।

महिला उससे बात नहीं कर रही थी, जिसके कारण वो तनाव में था। चिट्ठी में उसने अपने माँ से माफ़ी मांगी है, परिजनों ने बताया युवक शादीशुदा था और प्राइवेट जॉब करता था। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Noida: पति ने Instagram चलाने से रोका, दो बच्चों की मां ने उठाया ऐसा कदम, जानें मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular