Friday, July 5, 2024
HomeअपराधBanda: खेत के तालाब में मिला युवक का शव, रात को दोस्तों...

Banda: खेत के तालाब में मिला युवक का शव, रात को दोस्तों के साथ पी शराब, क्षेत्र में मची सनसनी

- Advertisement -

(Dead body of youth found in farm pond): बाँदा (Banda) जनपद में घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही। बिसंडा थाना (Bisanda Police Station) के पल्हारी (Palhari) गाव (village) मे आज एक सनसनीखेज घटना सामने आई है।

  • ननिहाल में रहता था युवक
  • पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

जहां रात करीब 8:00 बजे एक 25 वर्षीय युवक देवेंद्र पटेल घर से निकला था और फिर रात को घर नही लौटा, तभी से युवक का फोन बंद आ रहा था। जब सुबह घर वाले खेत की तरफ गए तो तालाब में युवक का शव मिला। तालाब मे युवक के शव की सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन पहुचे और मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी।

ननिहाल में रहता था युवक

बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के बबेरू तहसील क्षेत्र अंतर्गत बिसंडा थाना क्षेत्र के पलहरी गांव से का है। जहां पर अपने ननिहाल में बचपन से ही रह रहे देवेंद्र पटेल उर्फ गोलू उम्र 25 का शाव तालाब मे मिला है।

वह बिसंडा थानां के पलहरी गांव में अपने ननिहाल में बचपन से ही रह रहा था। देवेंद्र पटेल रात 8:00 बजे अपने घर से निकला था और फिर घर नही लौटा। युवक का शव खेत में बने तालाब में मिला। अस्थानीय लोगो ने जैसे ही शव को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

वहीं पुलिस अधीक्षक अभिनंदन व सीओ राकेश सिंह सहित मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतक शादीशुदा था और मृतक की पत्नी कल्पना और एक बच्चा भी है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि ‘मिली सूचना के अनुसार रात में मृतक दो अन्य युवकों के साथ घर से निकला था और इन लोगों ने यहां शराब पी और उसी के बाद उनके बीच कोई विवाद हो गई।

जिसके बाद यह घटना घटी। पुलिस दोनों सस्पेक्ट की तलाश कर रही है जल्द ही उन्हे गिरफ्तार किया जायेगा, मुकद्दमा लिख कर आगे की करवाही की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular