Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBanda News: बजरंग दल-विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने मस्जिद के सामने...

Banda News: बजरंग दल-विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने मस्जिद के सामने किया प्रदर्शन

- Advertisement -

Banda News: यूपी के बांदा जिले में एक निर्माणाधीन मस्जिद में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोगों ने सैकड़ों की संख्या में पहुंचकर सड़क पर जाम लगाकर जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि मस्जिद के ऊपर हो रहे दूसरी मंजिल का निर्माण गलत है। जिसके विरोध में वे लोग वहां पर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस भी प्रदर्शन करने वाले लोगों के सामने बेबस दिखाई दी। जिसको लेकर यहां से आने जाने वाले लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

खबर में खास:

  • अचानक बाइकों से सैकड़ों की संख्या में आए बजरंग दल-विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता
  • विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी ने क्या कहा?

अचानक बाइकों से सैकड़ों की संख्या में आए बजरंग दल-विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता

बता दें कि पूरा मामला शहर के बलखंडी नाका इलाके का है जहां पर एक मस्जिद में हो रहे निर्माण कार्य के दौरान अचानक बाइकों से सैकड़ों की संख्या में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंच गए। पहले तो इन लोगों ने अपनी बाइकों को बीच सड़क पर ही खड़ा कर जाम लगा दिया और फिर इन्होंने मस्जिद में हो रहे निर्माण कार्य को रुकवाने के साथ ही विरोध प्रदर्शन किया। वहीं सूचना मिलने पर शहर कोतवाली की पुलिस मौके पर भी पहुंची लेकिन प्रदर्शनकारियों के सामने यह भी मूकदर्शक बने दिखाई दिए और उत्पात मचाने वाले लोगों ने जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया।

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी ने क्या कहा?

बात करते हुए विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी ने बताया कि मस्जिद के जीर्णोद्धार के लिए उप जिलाधिकारी ने मस्जिद के संचालक को परमिशन दी थी। लेकिन जरूर उधार के आड़ में मस्जिद के ऊपर दूसरी मंजिल पर भी निर्माण कार्य कराया जा रहा है जो कि गलत है और इसी के विरोध में हम लोग यहां पर इकट्ठे हुए हैं और निर्माण कार्य को हमने रुकवाया है।

READ MORE: Shamli News: “डीएम साहिबा मैं जिंदा हूं, मुझे लेखपाल ने सरकारी दस्तावेजों में मृत घोषित कर दिया है, मुझे जीवित कर दो”

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular