Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: भारत में अवैध तरीके से रह रहा बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार,...

Uttar Pradesh: भारत में अवैध तरीके से रह रहा बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, ट्रेन छूट जाने का किया दावा

- Advertisement -

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश से पुलिस द्वारा अवैध रूप से भारत में रह रहे एक बांग्लादेशी नागरिक के गिरफ्तारी का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया है कि व्यक्ति के पास से कोई बांग्लादेशी पासपोर्ट नहीं पाया गया। पुलिस द्वारा दावा किया जा रहा है कि व्यक्ति ने अवैध तरीके से सीमा पार किया था। आरोपी के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है।

अजमेर जाते समय छूट गई थी ट्रेन
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी नागरिक अफसर अली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। व्यक्ति उम्र 80 वर्ष बताई जा रही है। इस मामले पर एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बांग्लादेश के नौगांव जिले के निवासी इस व्यक्ति ने दावा किया कि दरगाह में पूजा करने के लिए अजमेर जाते समय उसकी ट्रेन छूट गई थी। पुलिस ने शुक्रवार को उसे फिरोजाबाद रेलवे स्टेशन के बाहर देखा था।

एसपी ने कहा कि वह अपना बांग्लादेशी पासपोर्ट दिखाने में असमर्थ था। एसपी ने बताया कि व्यक्ति के ऊपर आईपीसी और विदेशी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। सीमा पार करने के बाद वह मालदा से दिल्ली जाने वाली ट्रेन में सवार हुआ और वहां से अजमेर जाने वाली ट्रेन में सवार हो गया। पुलिस द्वारा उसके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। मामले का विवरण सुरक्षा एजेंसियों के साथ साझा किया गया है।

यह भी पढ़ें: Today Horoscope: आज इस राशि के जातक रहें सतर्क, कोई अपना कर सकता है विश्वासघात 

Connect Us
 Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular