Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsBarabanki News: बाराबंकी में 2 बजे रात को अचानक भर-भराकर गिरा कच्चा...

Barabanki News: बाराबंकी में 2 बजे रात को अचानक भर-भराकर गिरा कच्चा मकान, मलबे में दबाकर भाई-बहन की मौत, बुजुर्ग दादा-दादी घायल…

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Barabanki News: बाराबंकी जिले में 2 बजे रात को अचानक एक कच्चा मकान भर-भराकर गिर गया। मकान के मलबे में दबाकर दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं मलबे में दबाकर बुजुर्ग दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन में मकान के मलबे को हटाकर सभी को बाहर निकाला।

क्या है पूरा मामला

यह हादसा बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के किरसिया गांव का है। इस गांव के रहने वाले मोहम्मद समीर का कच्चा मकान रविवार की रात करीब 2 बजे अचानक भर-भराकर गिर गया। मकान गिरने की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद मकान के मलबे को हटाया। लेकिन जब तक ग्रामीणों ने मलबा हटाया तब तक मलबे में मोहम्मद समीर के दोनों बच्चों की मौत हो गई।

समीर का 9 वर्षीय बेटा फियान और 6 वर्षीय बेटी समायरा की मलबे में दबने के कारण मौत हो चुकी थी। मलबे से बाहर निकल गए मोहम्मद समीर के 65 वर्षीय पिता मोहम्मद हलीम और 60 वर्षीय मां नरीमन घायल थे। ग्रामीणों ने घायल बुजुर्ग दंपत्ति को इलाज के लिए हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर मोहम्मद हलीम की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं समीर की मां को हल्की चोट आई थी जिनका सीएससी में इलाज चल रहा है। इस घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस और तहसील प्रशासन पहुंचा। पुलिस प्रशासन ने मृतक दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

Also read: Bhadohi News : अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर व स्कूटी की टक्कर, पिता और पुत्र की दर्दनाक मौत

Chamoli News: दहशत में जी रहे कौंज गांव के 45 परिवार, भूस्खलन होने का सता रहा डर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular