Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBarabanki News-टिकट कटने से नाराज BJP कार्यकर्ताओं का पार्टी कार्यालय पर विरोध...

Barabanki News-टिकट कटने से नाराज BJP कार्यकर्ताओं का पार्टी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन, एक ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का किया प्रयास

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),बाराबंकी: नगर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है। सूची जारी होने के बाद बाराबंकी जिले में कुछ दावेदारों के टिकट पार्टी ने काट दिए हैं। निकाय चुनाव में टिकट कटने के बाद कुछ सभासद पद के दावेदारों ने देर शाम अपने समर्थकों के साथ पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान टिकट कटने से नाराज एक दावेदार ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। गनीमत ये रही कि वहां पर मौजूद लोगों ने समय रहते उसे रोक लिया, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी।

नगर निकाय चुनाव की BJP ने दूसरी लिस्ट किया जारी,कईयों के काटे टिकट

पार्टी कार्यालय पर हंगामा बढ़ता देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची उसके काफी देर बाद मामला शांत हुआ। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का आरोप था कि वह काफी पुराने बीजेपी कार्यकर्ता हैं। इसके बाद भी पार्टी ने उनका टिकट काट कर दूसरे पार्टी के लोगों से पैसे लेकर उन्हें टिकट दे दिया, इससे वह प्रदर्शन कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने नगर निकाय चुनाव को लेकर अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में बीजेपी ने बाराबंकी के प्रत्याशियों के नाम की भी घोषणा कर दी है। बाराबंकी में नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष और सभासद उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गई है। बाराबंकी में सभासद पद पर बीजेपी से अपने दावेदारी ठोक रहे कुछ कार्यकर्ताओं का पार्टी ने टिकट काट दिया है। सूची में अपना नाम नहीं होने से नाराज बीजेपी कार्यकर्ता अपने समर्थकों के साथ जिले के बीजेपी कार्यालय पर पहुंचे। वहां पहुंचकर कई दावेदारों ने पार्टी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए नारेबाजी की।

मौके पर पहुंची पुलिस,कार्यकर्ताओं का आरोप पैसे लेकर दूसरी पार्टी के लोगों को दिया टिकट 

नवाबगंज नगर पालिका परिषद के मकदूमपुर वार्ड से टिकट कटने से नाराज भाजपा कार्यकर्ता तरुण गुप्ता भी पार्टी कार्यालय पहुंचे। बीजेपी कार्यकर्ता तरुन गुप्ता ने अपने दर्जनों साथियों के साथ भाजपा कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करते हुए खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। गनीमत रही कि वहां पर मौजूद लोगों ने समय रहते उसे रोक लिया। नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। पार्टी कार्यालय पर हंगामा बढ़ता देख इसकी सूचना नगर कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची उसके काफी देर बाद मामला शांत हुआ। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का आरोप था कि वह काफी पुराने बीजेपी कार्यकर्ता है। पार्टी ने पैसे लेकर दूसरी पार्टी के लोगों को टिकट दे दिए हैं। कार्यकर्ताओं का कहना था कि यदि पार्टी के ही दूसरे कार्यकर्ताओं को टिकट दिया जाता तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी, लेकिन पैसे लेकर दूसरी पार्टी के लोगों को टिकट दे दिया गया है इससे वह प्रदर्शन कर रहे हैं।

Shahjahanpur: सपा की मेयर प्रत्याशी रहीं अर्चना वर्मा ने पार्टी छोड़ किया BJP ज्वाइन, वित्त मंत्री संग कई मंत्री रहे मौजूद; घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular