Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki News: भाजपा के पूर्व विधायक पर व्यापारी ने लगाया पिटवाने का...

Barabanki News: भाजपा के पूर्व विधायक पर व्यापारी ने लगाया पिटवाने का आरोप, कहा-पैसे मांगने पर विधायक ने अपने लोगों से पिटवाया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Barabanki News: बाराबंकी जिले में भाजपा के पूर्व विधायक पर एक सोफा व्यापारी ने गंभीर आरोप लगाया है। व्यापारी का आरोप है कि भाजपा के पूर्व विधायक ने उसकी दुकान से सोफा खरीदा था। जिसका पूरा पैसा उन्होंने अभी तक नहीं दिया है। कई बार पैसा मांगने के बाद भी जब पूर्व विधायक ने पैसे नहीं दिए, तब वह एक दिन उनके घर गया था। व्यापारी के मुताबिक घर जाकर पैसे मांगने पर पूर्व विधायक के लोगों ने उसके साथ काफी मारपीट की। पूर्व विधायक के लोगों ने उसे घर के बाहर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा

व्यापारी के साथ मारपीट करने का या पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां केडी सिंह बाबू मार्ग पर अमिताभ पाठक नाम के एक सोफा व्यापारी की दुकान है। अमिताभ पाठक का आरोप है कि बीती 21 सितंबर को भाजपा के पूर्व विधायक शरद कुमार अवस्थी ने उनकी दुकान से 93 हजार का एक सोफा खरीदा था।

पूर्व विधायक ने 40 हजार तो दे दिए थे लेकिन बचे हुए 53 हजार रुपए अब तक नहीं दिए हैं। कई बार पैसे मांगने के बाद भी जब पूर्व विधायक ने पैसे नहीं दिए तब वह उसे लेने उनके घर चला गया।  तभी पूर्व विधायक के लोगों ने उसके साथ घर में काफी मारपीट की और जब फिर भी मन नहीं भरा तो उसे रोड पर थोड़ा-थोड़ा कर पीटा।

पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा लिखवाने के लिए प्रार्थना

व्यापारी का आरोप है कि जब वह पुलिस के पास पूर्व विधायक और उनके लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने पहुंचा। तब तक उसकी तहरीर तक ली नहीं गई। जबकि मारपीट में उसकी कई गंभीर छोटे भी हैं। जब पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की तब वह मजबूर होकर अब पुलिस अधीक्षक के पास पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा लिखवाने के लिए प्रार्थना करने आया है। व्यापारी ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस उसे न्याय दिलाए और पूर्व विधायक व उनके लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसके पैसे दिलाए जाएं।

ALSO READ: PM Modi Varanasi Visit Live: वाराणसी में बोले प्रधानमंत्री मोदी- खेलों में भारत को जो सफलता मिल रही है, वह खेलों के प्रति दृष्टिकोण में बदलाव का प्रमाण

Mathura News: राधा जन्मोत्सव में बरसाना में हादसा! दम घुटने से 2 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular