Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsBarabanki News: बाराबंकी में पिछले 8 सालों से बिना बिजली के चल...

Barabanki News: बाराबंकी में पिछले 8 सालों से बिना बिजली के चल रहे विद्युत मीटर,आ रहा भारी भरकम बिल, लापरवाह अधिकारियों के प्रति ग्रामीणों में आक्रोश….

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), Barabanki News: अपने कारनामों के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरने वाला बिजली विभाग एक बार फिर अपनी कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में है। मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद का हैं। जहां त्रिवेदीगंज विकास खण्ड के देवीदास पुर गांव में विद्युत विभाग द्वारा बिजली पहुंचाने से पहले ही दर्जन घरों में बिजली का बिल भेजा जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें की त्रिवेदीगंज विकास खण्ड क्षेत्र के देवीदास पुर गांव में पिछले 8 सालों से बिना बिजली दिए लगातार आ रहे विद्युत बिल से गांव वाले हैरान और परेशान हैं। ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से कई बार की है, लेकिन अधिकारी इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि 8 साल पहले 2015 में उनके गांव में कुछ विद्युत खंभे लगाए गए थे।

बिजली न होने से भी, आ रहा है बिजली का बिल

गांव में पूरे खंभे भी नहीं लगे हुए हैं, और ना ही 8 सालों से गांव में विद्युत सप्लाई शुरू की गई है। 8 साल पहले जब गांव में खंबे लगाए गए थे, लेकिन बीते 8 सालों में विद्युत विभाग ने इस गांव में बिजली पहुंचाने का प्रयास नहीं किया। उसी दौरान कैंप लगाकर विद्युत कनेक्शन दिया गया था। लेकिन विद्युत विभाग पूरी जिम्मेदारी के साथ बिजली का बिल हर महीने ग्रामीणों को भेज रहा है,लेकिन गांव में बिजली सप्लाई अभी तक शुरू नहीं की गई है।

गांव के लोगों का लगातार बिजली बिल आ रहा है। गांव वालों का कहना है कि जब गांव में बिजली ही नहीं आई तो उसका बिल कैसे आ रहा है। लगातार आ रहे भारी भरकम विद्युत बिल से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से लिखित शिकायत करते हुए गांव में बिजली पहुंचाने और बिल सही करने की मांग की है।

Also Read: Smriti Irani: दो दिवसीय दौरे पर आज अमेठी पहुंचेगी केंद्रीय मंत्री, गांव में चौपाल लगाकर समस्याओं को सुनेंगी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular