Tuesday, July 16, 2024
HomeAccident NewsBarabanki News: बाराबंकी में कंटेनर और डीजल भरे टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत,...

Barabanki News: बाराबंकी में कंटेनर और डीजल भरे टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत, ड्राइवर और क्लीनर जिंदा जले, एक गंभीर रूप से झुलसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक कंटेनर और डीजल भरे टैंकर में आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर में बाद डीजल भरे टैंकर और कंटेनर में आग लग गई। टैंकर और कंटेनर भरभरा कर जलने लगा। जिसमें कंटेनर के ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि टैंकर का ड्राइवर भी गंभीर रूप से झुलस गया है। जिसे बेहद गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

कंटेनर और टैंकर की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत

यह दर्दनाक हादसा बाराबंकी में रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजरे एनएच 28 पर स्थित रानीमऊ चौराहे के पास हुआ। जहां देर रात दो से तीन बजे के बीच अयोध्या की तरफ से आ रहा एक कंटेनर अचानक अनियंत्रित हुआ और डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ पहुंच गया। जहां लखनऊ की तरफ से आ रहे एक डीजल भरे टैंकर से उसकी आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद कंटेनर में आग लगी। फिर आग की चपेट में आकर डीजल भरा टैंकर और पास के ढाबे पर रखी यूरिया भी भरभरा कर जलने लगी।

कई थानों की फोर्स और फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

आग लगने के बाद कंटेनर के ड्राइवर और क्लीनर की उसी में जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि टैंकर का ड्राइवर भी गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी पर माहौल हो गया। कई थानों की फोर्स और फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जबकि हादसे के बाद हाईवे पर कई किमी लंबा जाम लग गया। जिससे वाहनों का आवागमन भी बाधित हुआ।

Badaun News: मुस्लिम बहुल समुदाय के बीच कुछ हिंदू परिवार, आरोप गैर समुदाय के छेड़ते हैं लड़कियां, बनाते हैं धर्म परिवर्तन का दबाव

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular