Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsBarabanki News: मनोज तिवारी के बयान के कुछ देर बाद हुआ ओडिशा...

Barabanki News: मनोज तिवारी के बयान के कुछ देर बाद हुआ ओडिशा में बड़ा ट्रेन हादसा, जानिए बीजेपी सांसद ने ऐसा क्या कहा था?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Barabanki News: कल शुक्रवार की शाम भाजपा सांसद मनोज तिवारी महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत करने बाराबंकी पहुंचे थे। इस दौरान वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए ट्रेन हादसों पर दूसरी सरकार को कोस रहे थे। मनोज तिवारी का कहना था कि दूसरी सरकार में मीडिया की हेडलाइन होती थी आज एक दुखद ट्रेन हादसा हो गया। जिसमें 200 लोगों की मौत हो गई 400 लोगों की मौत हो गई ट्रेन यहां पटरी से उतर गई, लेकिन अब भाजपा सरकार में यह हेडलाइन होती है कि आज 10वीं वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत हो गई, 20वीं वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत हो गई। भाजपा सांसद मनोज तिवारी के इस बयान के कुछ ही देर बाद ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनों के आपस में टकराने से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में अब तक 280 लोगों की मौत हो गई है जबकि 900 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।

 दूसरी सरकार में हुए ट्रेन हादसों का कर रहे थे जिक्र

बता दें कि मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत करने पार्टी सांसद मनोज तिवारी और योगी सरकार में लोक निर्माण मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद बाराबंकी पहुंचे थे। इस मौके पर जिला पंचायत सभागार में भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया था। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सांसद मनोज तिवारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए दूसरी सरकार में हुए ट्रेन हादसों पर उन्हें जिम्मेदार ठहरा रहे थे। मनोज तिवारी ने कहा कि दूसरी सरकार में मीडिया की हेडलाइन होती थी ट्रेन का दुखद दुर्घटना हो गया एक साथ ट्रेन में 200 लोग मर गए 400 लोग मर गए, ट्रेन यहां पटरी से गिर गई ट्रेन यहां पटरी से उतर गई। लेकिन अब भाजपा सरकार में यह हेडलाइन होती है कि आज 10वीं वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत हो गई, 20वीं वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत हो गई। मनोज तिवारी ने कहा कि हमारे रेल मंत्री ने कहा कि अभी बंदे भारत में बैठते थे अब बंदे भारत में स्लीपर क्लास होगी। हमारा अधिकार हैडलाइन चेंज करने का नहीं था हमारा अधिकार काम करने का था इसलिए हैडलाइन बदलती गई।

तिवारी के बयान के बाद ओडिशा में हुआ बड़ा ट्रेन हादसा

मनोज तिवारी के इस बयान के कुछ ही देर बाद ओडिशा के बालासोर जिले एक दुखद ट्रेन हादसा हो गया। ओडिशा के बालासोर जिले में तीन ट्रेन आपस में टकरा गई। इस हादसे में अब तक 280 लोगों की मौत हो गई है जबकि 900 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। हादसे के बाद राहत और बचाव का कार्य जारी है। रेल मंत्री ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। हादसे की वजह से कई ट्रेनें कैंसिल हो गई हैं। देश ही नहीं विदेशी राष्ट्र प्रमुखों ने भी इस दर्दनाक रेल हादसे पर दुख जताते हुए अपनी संवदेनाएं व्यक्त की हैं। इस घटना के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद ओडिशा जाएंगे। इससे पहले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी घटनास्थल पर पहुंचे थे और हालात का जायजा लिया था। हादसे की गंभीरता को देखते हुए युद्धस्तर पर बचाव और राहत कार्य चल रहे हैं और सेना को भी बचाव कार्यों में लगा दिया गया है।

UP News: यूपी में पब्लिक ट्रांसपोर्ट सेवा के 50 साल पूरे, सीएम योगी बोले- ‘हर व्यक्ति की जान बहुमूल्य, जानें और क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular