Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsBarabanki News: गले में कसा था गमछा, कान और नाक से आ...

Barabanki News: गले में कसा था गमछा, कान और नाक से आ रहा था खून, तालाब किनारे युवक का इस हालत में शव देख गांव में मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Barabanki News: बाराबंकी में एक युवक की बेरहमी से हत्या करके बदमाशों ने उसका शव तालाब के किनारे फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को युवक की गर्दन में गमछा कसा मिला। इसके अलावा मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी थे। इस हलत में शव देखकर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। वहीं परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी भी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। पुलिस ने युवक की पत्नी की तहरीर पर गांव के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर एक को हिरासत में भी ले लिया है।

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला बदोसराय थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव का है। जहां का निवासी कैलाश नाम का एक शख्स रात में घर से कुछ लोगों के बुलाने पर निकला था। परिजनों के मुताबिक वह देर रात तक वापस नहीं आया, तो उसकी तलाश शुरू की गई। पूरी रात उसका पता न चलने पर परिजन काफी परेशान हो गये। फिर सुबह ग्राम प्रधान के माध्यम से उनको सूचना मिली कि कैलाश का शव गांव से करीब तीन किमी दूर खुर्दमऊ गांव जाने वाले मार्ग पर तालाब के किनारे पड़ा है। इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई। मौके पर पहुुंची पुलिस ने देखा कि कैलाश की गर्दन में गमछा कसा था और नाक-कान से खून आ रहा था। उसकी आंख और शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

एएसपी आशुतोष मिश्रा के मुताबिक पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद डॉग स्क्वॉयड और फोरेसिंक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। एएसपी ने बताया कि युवक की पत्नी तहरीर पर गांव के ही अंशू और तिलकराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। एक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या का क्या कारण हैं, इसका पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी।

Agra News: प्रोटोकॉल में हुई बड़ी चूक, वियतनाम के रक्षा मंत्री को अवैध गाइड ने करवाया ताजमहल का दीदार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular