Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsBarabanki News: चुनाव जीते सपा प्रत्याशी ने जान को बताया खतरा,एसपी से...

Barabanki News: चुनाव जीते सपा प्रत्याशी ने जान को बताया खतरा,एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में समाजवादी पार्टी से सभासद का चुनाव जीते प्रत्याशी ने मोहल्ले के कुछ लोगों से अपनी जान को खतरा बताया है। सभासद मो. ताज बाबा राईन ने एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। सभासद का आरोप है कि मोहल्ले के मो. वसीम राईन जो पसमांदा समाज के प्रदेश अध्यक्ष हैं वह और उनके भाई हमें और हमारे परिवार को प्रताड़ित कर रहे हैं, इससे परिवार काफी परेशान हैं और उसको जान को खतरा भी है। सभासद का आरोप है उसके साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है। पुलिस अधीक्षक ने सभासद को जांच के बाद कार्यवाई का आश्वासन दिया है।

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पीरबटावन का है। यहां के रहने वाले मोहम्मद ताज बाबा राईन जो समाजवादी पार्टी से लगातार कई पंचवर्षीय से सभासद हैं, इन्होंने मोहल्ले के ही मोहम्मद वसीम राईन जो पसमांदा समाज के प्रदेश अध्यक्ष हैं इन पर और इनके भाई आदिल राईन व एक अन्य नसीरुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सपा सभासद मोहम्मद ताज बाबा राईन ने इन लोगों पर प्रताड़ित करने और फर्जी मुकदमा दर्ज कराने का लगाते हुए बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह को शिकायती पत्र दिया है। पुलिस अधीक्षक ने सभासद से जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

 कर रहे कार्रवाई की मांग

वहीं जब इस बारे में पसमांदा समाज के प्रदेश अध्यक्ष वसीम राईन के भाई आदिल राईन से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया है कि मो. ताज ने अपने नामांकन के साथ दिये गये शपथ-पत्र में आपराधिक इतिहास के सम्बंध में जानकारी को छिपाया है और पूरे चुनाव को प्रभावित किया है। आदिल राईन ने बताया कि इस सम्बंध में सम्बंधित अधिकारियों को उनके खिलाफ कार्यवाई के लिए प्रार्थना-पत्र दिये जा चुके हैं इसी को लेकर वह झूठे आरोप लगा रहे हैं।

Madrasa News: विदेश से फंडिंग पाने वाले चार हजार से अधिक मदरसों पर सरकार लेगी एक्शन, पिछले साल सर्वे में 8441 मिले थे अवैध

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular