Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki News: बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, सरिया लदे ट्रक में जा घुसी...

Barabanki News: बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, सरिया लदे ट्रक में जा घुसी बस, तीन लोगों की मौत, कई लोग घायल…. 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में मसौली क्षेत्र के हाइवे पर बुधवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बुधवार की देर रात बस लखनऊ से सवारी लेकर गोंडा जा रही प्राइवेट बस बिन्दौरा गांव के पास पहले से सरिया लदी डीसीएम में घुस गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो चुकी तथा एक दर्जन  से अधिक यात्री घायल हो गए, और आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सीएचसी बडागांव अस्पताल में भर्ती किया गया है।

कहां हुआ हादसा

बाराबंकीमें बहराइच हाईवे पर मसौली थाना क्षेत्र में बिंदौरा गांव के निकट सरिया लदी ट्रक पंचर होने के बाद सड़क के किनारे खड़ी हुई थी। इस दौरान बाराबंकी की तरफ से सवारी लेकर गोंडा जा रही बस सर्विस की तेज रफ्तार में जा रही थी। बस पीछे से डीसीएम में जा घुसी। डीसीएम में सैकड़ों सरिया बाहर की तरफ निकली थी।

पुलिस की जानकारी के अनुसार बस की रफ्तार काफी तेज थी। डीसीएम में लदी सैकड़ों सरिया बाहर की तरफ निकली थी। टक्कर इतनी तेज हुई थी कि डीसीएम की सरिया बस को चीरती हुई अंदर घुस गईं। बताया जाता है कि बस लखनऊ से करीब दो दर्जन से अधिक यात्री को लेकर निकली थी।

तीन लोगों की मौत 

जब यह हादसा हुआ, उस समय बस में तकरीबन 15 यात्री सवार थे। ट्रक से निकली सरिया बस के बायें हिस्से को चीरते हुए जो लोग आगे बैठे उनके शरीर में घुस गई। ड्राइवर की सीट और दायीं तरफ का हिस्सा सुरक्षित होने के वजह से बाकी यात्रियों को हल्की-हल्की चोट आयीं है। बस के यात्रियों ने बस चालक की बहुत पिटाई की जिसे पुलिस ने अस्पताल भेज दिया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने जानकारी दी कि बस में हादसे के वक्त 15 यात्री सवार होने की बात कही जा रही है।

6 लोग घायल

बताया जा रहा है कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि पूरा हाईवे पर जाम लगा था। पुलिस ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सरिया के बीच फंसे दो शव निकलवाए जबकि एक को तुरंत ही एंबुलेंस से केजीएमयू अस्पताल भेज दिया गया। 6 अन्य घायलों को बड़ागांव सीएचसी भेजा गया।

 

Also read: Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में गर्मी ने किया बेहाल, आज हल्की बूंदाबांदी के आसार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular