Monday, July 15, 2024
HomeBreaking NewsBarabanki News : दो दिन बाद छात्रा का नहर में मिला शव,...

Barabanki News : दो दिन बाद छात्रा का नहर में मिला शव, स्कूल से घर नहीं लौटी छात्रा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Barabanki News बाराबंकी : बाराबंकी (Barabanki) जनपद में 2 दिन से लापता हुई हाई स्कूल की 14 वर्षीय छात्रा का नहर से शव बरामद हुआ है। छात्रा का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि हाईस्कूल का रिजल्ट आने के बाद छात्रा अपने स्कूल सम्मान समारोह में गई थी। स्कूल से घर वापस आने के दौरान छात्रा रास्ते से लापता हो गई थी।

  • नहर किनारे मिला था स्कूली और बैग
  • छात्रा को सम्मानित करने के लिए बुलाया था विद्यालय
  • गोताखोरों की मदद से मिला शव

नहर किनारे मिला था स्कूली और बैग

यह घटना बाराबंकी जिले के बड्डूपुर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नहर काज़ी बेहटा पुल का है। यहां 2 दिन पहले फाटक पुरवा गांव की रहने वाली हाई स्कूल की 14 वर्षीय छात्रा आयुषी की साइकिल, स्कूली बैग और चप्पलें इंदिरा नहर किनारे मिली थी। राहगीरों ने नहर किनारे स्कूली बैग, साइकिल और चप्पले देखकर इसकी सूचना बड्डूपुर पुलिस को दी थी।

राहगीरों की सूचना से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूली बैग, साइकिल की जानकारी की। जानकारी होने के बाद मौके पर छात्रा के परिजन और स्कूल के अध्यापक भी पहुंचे थे। छात्रा क्षेत्र के आर-आर पब्लिक स्कूल में पढ़ती थी।

छात्रा को सम्मानित करने के लिए बुलाया था विद्यालय

बता दें कि हाईस्कूल में रिजल्ट आने के बाद बीते बृहस्पतिवार को विद्यालय छात्रा को सम्मानित करने के लिए बुलाया था। लापता होने के दौरान छात्रा के पिता का कहना था कि उसकी बेटी और बेटा दोनों साथ में स्कूल गए थे।

इस दौरान छुट्टी के बाद लड़का घर आ गया था, लेकिन छात्रा आयुषी घर नहीं पहुंची। वह खोजबीन कर रहे थे इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की नहर किनारे छात्रा के चप्पल, स्कूली बैग और साइकिल मिली है।

गोताखोरों की मदद से मिला शव

छात्रा के नहर में डूब जाने की आशंका के चलते पुलिस ने मौके पर गोताखोरों को बुलाया था। गोताखोरों की मदद से पुलिस 2 दिन से लापता हुई छात्रा की इंदिरा नहर में तलाश कर आ रही थी।

आज 2 दिन बाद छात्रा का शव नहर से बरामद हुआ है। छात्रा का शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अभी तक छात्रा की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद छात्रा की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

ALSO READ –  वर्ल्ड ट्रांसप्लांट ओलंपिक गेम्स में तौहीद ने लहराया अपना परचम, जीता ब्रॉन्ज मेडल, देश का नाम किया रोशन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular