Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBarabanki Story : मैडम जी चली गई घर, एक घंटे स्कूल के...

Barabanki Story : मैडम जी चली गई घर, एक घंटे स्कूल के कमरे में ही बंद रही छात्रा, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Barabanki Story बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शिक्षकों की लापरवाही के चलते कक्षा दो की सात साल की एक छात्रा स्कूल के कमरे में करीब एक घंटे तक बंद रही। उसके रोने पर ग्रामीणों का ध्यान उधर गया तो ताला तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला गया।

इस दौरान बच्ची काफी सहम गई और एक घंटे बंद तक स्कूल में बंद रहने के चलते उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं क्लास में बच्ची के बंद हो जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Barabanki Story:
Barabanki Story:

क्या है पूरा मामला

शिक्षकों की लापरवाही का यह पूरा मामला बाराबंकी में विकासखंड दरियाबाद के प्राथमिक विद्यालय तासीपुर से जुड़ा है। प्राथमिक विद्यालय तासीपुर में कल यानी मंगलवार के दोपहर दो बजे शिक्षक विद्यालय बंद करके चले गए। इसके करीब एक घंटे के बाद स्कूल के अतिरिक्त कक्ष से गांव की कक्षा दो की छात्रा आयुषी के रोने की आवाज आने लगी।

आवाज सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो कक्ष में ताला बंद था और बच्ची अंदर बंद थी। बच्ची को अंदर बंद देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल था और पूछने पर उसने बताया कि स्कूल की मैडम उसे क्लास के अंदर ही बना करके दरवाजे पर ताला लग गई हैं। वहीं क्लास में बच्ची के बंद हो जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

छात्रा ने दी जानकारी

वहीं क्लास में बंद छात्रा ने बताया कि छुट्टी होने के दौरान वह सो गई थी। इस दौरान शिक्षकों ने जल्दी में क्लास में ताला लगाकर विद्यालय बंद कर दिया। वहीं बच्ची को परेशान देखकर आनन-फानन में ग्रामीणों ने क्लास का ताला तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला।

Barabanki Story:
Barabanki Story:

क्लास से निकलते ही अपने परिजनों से छात्रा लिपट गई। बाराबंकी के बीएसए संतोष देव पांडेय ने मामले के बारे में बताया कि बच्ची क्लास में सो गई थी। शिक्षक छुट्टी के समय जल्दबाजी में ताला लगा कर घर चले गए। मामले की जांच के निर्देश बीईओ को दिए गए हैं। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular