Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki Story: मोटरसाइकिल है या कार? एक बाइक पर सवार 7 लोग,...

Barabanki Story: मोटरसाइकिल है या कार? एक बाइक पर सवार 7 लोग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Barabanki Story: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में एक युवक ने बाइक को कार बना डाला। युवक बाइक पर पूरे परिवार के 7 लोगों लेकर सड़क पर निकला, जिसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आपको बता दें कि एक कार में भी लोग पांच सवारी से ज्यादा नहीं बैठाते हैं। लेकिन इस युवक ने एक बाइक पर ही 7 लोग बैठा लिए और अपने सफर पर निकल पड़ा।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा

वायरल वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मदपुर चौकी के पास लखनऊ-अयोध्या हाईवे का बताया जा रहा है। जहां एक युवक अपनी पत्नी और पांच बच्चों को बाइक पर बिठाकर बाराबंकी से लखनऊ की तरफ जा रहा था। यह नजारा देखकर सभी हैरान रह गये। वहीं इस बीच बाइक सवार सभी लोगों का वहां से गुजर रहे दूसरे शख्स ने वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

युवक की यह लापरवाही पूरे परिवार पर जानलेवा

युवक ने बताया कि बाइक पर बैठे लोगों में उसकी पत्नी और बच्चे हैं। वह सभी को लेकर लखनऊ की तरफ जा रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक पर सबसे आगे बैठा बच्चा नींद में भी है और वह हैंडल पर सिर रखकर सोने की भी कोशिश कर रहा है। ऐसे में साफ कहा जा सकता है कि युवक की यह लापरवाही पूरे परिवार पर जानलेवा साबित हो सकती है।

Also Read: Shri Krishna Janmabhoomi: मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि के पास चलाए जा रहे विध्वंस अभियान पर SC ने लगाई 10 दिन की रोक

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular