Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsBarabanki: के एक सरकारी स्कूल शिक्षिका की क्रूरता आई सामने, अब वीडियो...

Barabanki: के एक सरकारी स्कूल शिक्षिका की क्रूरता आई सामने, अब वीडियो हो रहा जमकर वायरल

- Advertisement -

Barabanki News: यूपी के बाराबंकी जिले में एक सरकारी विद्यालय से मासूम बच्चों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरियाबाद क्षेत्र से वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूल की एक शिक्षिका बच्चों के नाखून बड़े होने पर उनकी क्रूरता पूर्ण पिटाई कर रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पिटाई के बाद कैसे मासूम बच्चे दर्द से छटपटाते हुए रोते-बिलखते नज़र आ रहे हैं। स्कूल में मासूम बच्चों की पिटाई के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस महिला शिक्षिका पर कार्यवाई की मांग कर रहे हैं।

स्केल से बच्चों की उंगलियों पर क्रूरता पूर्वक कर रही पिटाई

बता दें कि विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को अच्छी शिक्षा देने वाले शिक्षकों को भगवान का दर्जा दिया जाता है। अभ‍िभावक भी बच्चों के लिए स्कूल को सबसे सुरक्ष‍ित जगह मानते हैं। इसीलिए विद्यालय श‍िक्षा के मंदिर कहे जाते हैं। लेकिन जनपद बाराबंकी के दरियाबाद क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मीननगर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जो शर्मसार करने वाला है। स्कूल की शिक्षिका क्रांति देवी प्रेयर के दौरान 6 से 7 साल उम्र के बच्चों के नाखून बड़े होने पर लकड़ी के स्केल से उनकी हाथों की उंगलियों पर क्रूरता पूर्वक मार रही है।

वायरल वीडियो पर लाोग कर रहे हैं कठोर कार्रवाई की मांग

पिटाई के दौरान स्कूल में मौजूद किसी ने इसका पूरा वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस महिला शिक्षक क्रांति देवी पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रेयर के दौरान यह महिला शिक्षक छोटे-छोटे मासूम बच्चों के नाखून बड़े होने पर लकड़ी की स्केल से उनकी उंगलियों को पीट रही है। उंगलियों की पिटाई से यह छोटे-छोटे मासूम बच्चे दर्द से छटपटाते हुए रो रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह महिला शिक्षक रोजाना मासूम बच्चों की इसी तरह पिटाई करती है। लोग अब इस महिला शिक्षक पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Shri Krishna Janmabhoomi- Idgah Case: श्रीकृष्ण जन्मभूमि- ईदगाह मामले पर आज अदालत का आएगा अहम फैसला

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular