Tuesday, July 9, 2024
HomeअपराधBarabanki: दबंग से युवक को मिली जान से मारने की धमकी,मामले का...

Barabanki: दबंग से युवक को मिली जान से मारने की धमकी,मामले का वीडियो होने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

- Advertisement -

बाराबंकी (Barabanki) जनपद के देवा क्षेत्र में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक दबंग युवक ने छुरा निकाल कर दूसरे पक्ष को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। पीड़ित पक्ष ने स्थानीय पुलिस से शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि वीडियो सामने आने के बाद भी स्थानीय पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे परेशान होकर पीड़ित पक्ष ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं छुरा निकालकर जान से मारने की धमकी देते इस दबंग युवक का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो दिखा पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे पीड़ित

पूरा मामला बाराबंकी जनपद के देवा कोतवाली क्षेत्र के तिन्दोला गांव का है। यहां के रहने वाले रामचन्दर और अंशू नाम के युवक के बीच एक छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में दबंग युवक अंशू ने छुरा निकालकर रामचन्दर को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान रामचन्दर के परिवार के लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। घटना के बाद पीड़ित रामचन्दर ने देवा कोतवाली की स्थानी माती चौकी पर दबंग युवक का वीडियो और तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

पुलिस से मदद की उम्मीद

पीड़ित रामचन्दर का आरोप है कि वीडियो सामने होने के बाद भी पुलिस ने दबंग युवक पर कोई कार्रवाई नहीं की। स्थानी पुलिस के द्वारा कार्रवाई न किए जाने के बाद पीड़ित रामचन्दर ने बाराबंकी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित रामचंद्र का कहना है कि यह दबंग युवक पहले ही 302 के मामले में जेल जा चुका है। अब यह हमें जान से मारने की धमकी दे रहा है। रामचन्दर का कहना है कि दबंग युवक अपराधिक किस्म का व्यक्ति है जिससे हमारा परिवार डरा हुआ है। वहीं अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि दबंग युवक छुरा निकालकर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Also Read: Firozabad: ऑनलाइन चालान काट आरटीओ विभाग मालामाल, 45 दिन में वसूले 17,611,500 की धनराशि

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular