Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki: मंत्री संजय निषाद को कार्यकर्ताओं ने पहनाई नोटों की माला, बोले-...

Barabanki: मंत्री संजय निषाद को कार्यकर्ताओं ने पहनाई नोटों की माला, बोले- मुझे जान का खतरा है

- Advertisement -

Barabanki

इंडिया न्यूज, बाराबंकी (Uttar Pradesh) । निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम प्रदेश के कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद आज कार्यकर्ताओं की एक बैठक में बाराबंकी पहुंचे। बाराबंकी पहुंचे पर कार्यकर्ताओं ने नोटों की माला पहनाते हुए मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद का भव्य स्वागत किया।

इसके बाद मंत्री संजय कुमार निषाद ने राजकमल पैलेस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री संजय कुमार निषाद ने अपने ऊपर हमले की आशंका जाहिर की। उन्होंने कहा कि हमारे जो नेता रहे हैं ढेर सारे लोग हादसे का शिकार हुए हैं। मेरे खतरे को देखते हुए सरकार ने हमें वाई श्रेणी की सुरक्षा दे रखी है। खतरे को देखते हुए मैंने लिखित तौर पर प्रशासन को दे दिया है अब प्रशासन उस पर काम करेगा।

तीन दिनों में दो बार हुए हादसे

बता दें कि योगी सरकार के कैबिनट मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के साथ बीते सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया। बताया जा रहा है कि इस तरह की घटना बीते तीन दिनों में दूसरी बार हुई है। मत्स्य मंत्री संजय निषाद बीते सोमवार को गोरखपुर से सुल्तानपुर जा रहे थे इसी दौरान बस्ती टोल बैरियर के पहले ही एक एक्सयूवी गाड़ी सुरक्षा घेरे को तोड़कर काफिले के बीच में घुस गई। इसकी वजह से मंत्री संजय निषाद की गाड़ी असंतुलित हो गई। लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से कोई हादसा नहीं हुआ।

मुख्यमंत्री से मिलकर बताऊंगा अपनी बात

आज कार्यकर्ताओं की एक बैठक में मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद जब बाराबंकी पहुंचे तो उन्होंने अपने ऊपर हमले की आशंका जाहिर की। उन्होंने कहा कि मेरे खतरे को देखते हुए सरकार ने हमें वाई श्रेणी की सुरक्षा दे रखी है। इस बात को लेकर मैं प्रमुख सचिव को अवगत करा चुका हूं माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलकर मैं इस बात को बताऊंगा। निश्चित तौर पर मुझे उच्च स्तरीय सुरक्षा की जरूरत है। क्योंकि मैं जो नेतृत्व कर रहा हूं भाजपा के साथ खड़े हुए सरकार बन गई। ढेर सारे नेता ऐसे है जो मेरे आने के बाद से उनके राजनीति में प्रश्नचिन्ह लगे हुए हैं। इस खतरे को देखते हुए मैंने लिखित तौर पर प्रशासन को दे दिया है अब प्रशासन उस पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में जमीनी विवाद में भतीजे ने कुल्हाड़ी से काटकर चाचा की किया निर्मम हत्या

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular