Tuesday, July 16, 2024
HomeबरेलीBareilly Accident: तेज रफ्तार पिकअप ने दर्जन भर लोगों को रौंदा, शराब...

Bareilly Accident: तेज रफ्तार पिकअप ने दर्जन भर लोगों को रौंदा, शराब के नशे में हुआ भीषण सड़क हादसा

- Advertisement -

Bareilly Accident

इंडिया नयूज यूपी/यूके, बरेली: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। इस बार हाफिजगंज क्षेत्र के बायपास पर भीषण सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में एक अनियंत्रित पिकअप ने लगभग एक दर्जन लोगों को राउंड दिया है। लोग बस का इंतजार कर रहे थे तभी ये हादसा हुआ। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

तीन की हालत बेहद गंभीर
वहीं हादसा होने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सड़क से उठाकर किनारे किया। उसके बाद घायल लोगों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

नशे में था पिकअप चालक
जानकारी के मुताबिक पिकअप चालक घटना के समय नशे की हालत में था। उसने कई ठेलों को भी टक्कर मारी। पिकअप द्वारा हादसे का शिकार लोगों में भगदड़ मच गई। लोग चीखने लगे। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस पिकअप चालक को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है।

10 से ज्यादा लोग हुए घायल
बताया गया कि घटना उस वक्त हुई जब काफी लोग सड़क किनारे खड़े होकर बरेली जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार पिकअप ने बायपास पर खड़े लोगों को हिट करना शुरू कर दिया। जिसमें 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुखार मच गई। कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाकर बरेली की ओर भागने की कोशिश कर रहे पिकअप चालक को उसके तीन साथियों के साथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें- Mathura: पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह बोले- गोमूत्र में गंगा का वास, छिड़काव मात्र से ही बाधाएं हो जाती हैं नष्ट – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular