Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsBareilly Crime: मासूम के साथ दुष्कर्म की हुई कोशिश, नाकामयाब होने पर...

Bareilly Crime: मासूम के साथ दुष्कर्म की हुई कोशिश, नाकामयाब होने पर गलारेत की हत्या

- Advertisement -

(An attempt to rape an innocent, failed and killed Galaret): उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले के किरतपुर थाना क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार   के प्रयास में सफल न होने के कारण चाकू से गला रेतकर मासूम की हत्या कर दी। उस बच्ची की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी की उम्र 19 साल है। जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि आरोपी को नशे की लत है।

जहां अब अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) डॉक्टर प्रवीण रंजन सिंह ने बताया है कि थाना किरतपुर के मोहल्ला मुगलान में 3 मार्च की शाम को करीब साढ़े छह बजे छत पर पतंग उड़ा रहे बच्चों ने उस बच्ची की शव को एक खंडहरनुमा मकान में देखकर सबको सूचना दी थी।

चीखने पर चाकू से गला रेत कर दिया

वहीं सिंह ने बताया है कि अब पुलिस की जांच के बाद मुगलान मोहल्ला निवासी अमान खान जो 19 साल का है। उसको पुलिस ने अब हिरासत में लेकर पूछताछ की है, तो उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया है कि वह उस बच्ची के घरवालों से पहले से जानता था और उनके घर आता-जाता था। वहीं उन्होंने आगे बताया कि, जिस दिन ये घटना हुई थी उस दिन जब दोपहर में बच्ची खेलने आयी थी, तो अमान ने उसे बहलाकर खंडहरनुमा मकान में ले गया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया था। फिर उन्होंने बताया, कि बच्ची के चीखने पर उसने चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और वहां से वो भाग गया। वहीं अब पुलिस ने अमान से आला कत्ल चाकू और खून लगी कमीज बरामद कर ली है।

तीन दलों का गठन किया गया

बता दें की अब इस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं मुरादाबाद परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) ने पुलिस टीम को 50 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है। वहीं एएसपी ने शुक्रवार को ये बताया था कि लड़की के परिवार द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर मामले को सुलझाने के लिए तीन दलों का गठन किया गया था।

ये भी पढ़ें- UP News: गाड़ियों की खरीद पर छूट, योगी सरकार का बड़ा एलान पढ़े खबर

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular