Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsBareilly Crime: 'बिहार की है, तेरी लाश भी नहीं पहचानेगा कोई', इंकार...

Bareilly Crime: ‘बिहार की है, तेरी लाश भी नहीं पहचानेगा कोई’, इंकार करने पर युवती को मिली ये धमकी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bareilly Crime: आरोप है कि मुलाकात के दौरान आरोपी ने उसे अपना नाम राणा बताया था। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई और दोस्ती प्यार में बदल गई तो आरोपी उसे बहेरी स्थित अपने घर ले आया।

जबरन करवाया धर्म परिवर्तन

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां बहेड़ी निवासी आरिफ ने बिहार की एक युवती से दिल्ली में अपना बदलकर, नाम राना बताकर दोस्ती की और फिर उसे बहेड़ी ले आया। बरेली की एक दरगाह में उसका धर्म परिवर्तन कराकर उसे संरक्षित पशुओं का मांस खिलाया।

ये भी पढ़ें: UP News: छोटी बहन करती थी मां से शिकायत, बेरहम भाई ने कर दिया ये काम

इसके बाद जबरन उससे शादी कर ली। जब वह गर्भवती हो गई तो ससुराल वालों ने उसका गर्भपात करा दिया। आरोप है कि जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जीजा ने उसे धमकाते हुए कहा कि वह बिहार की है, इसलिए उसे मारकर शव फेंक देगा और उसकी पहचान भी नहीं हो पाएगी।

दोनों फैक्ट्री में करते थे काम

युवती ने एसएसपी से शिकायत की है। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। बिहार की युवती ने गुरुवार दोपहर एसएसपी कार्यालय में आपबीती सुनाई। उसने बताया कि वह दिल्ली में एक फैक्ट्री में काम करती थी। वहां बहेड़ी निवासी आरिफ भी काम करता था। आरिफ ने उसे अपना नाम राना बताया था। दोस्ती प्यार में बदली तो आरिफ उसे अपने घर बहेड़ी ले आया।

देवर ने दी ऐसी धमकी

युवती ने आपबीती बताते हुए कहा कि इस दौरान वह गर्भवती हुई तो ससुराल वालों ने उसका जबरदस्ती गर्भपात करा दिया। आरोप लगाया कि 4 जून को उसका पति घर पर नहीं था, तब देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके मना करने पर, बहनोई ने कहा कि बहेड़ी थाना क्षेत्र में कई अज्ञात लड़कियों की लाशें मिलती हैं।

हम तुम्हें यहीं पर मारकर फेंक देंगे, तुम्हारी पहचान भी नहीं हो पाएगी। पीड़िता के मुताबिक जब वह बहेड़ी थाने गई तो उसे भगा दिया गया। पीड़िता ने आरिफ के खिलाफ तहरीर दी है। इस पर एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने कहा कि आरोप सही हैं तो आरिफ और उसके बहनोई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Lucknow: बॉयफ्रेंड ने बुक किया OYO रूम, फिर पहुंची लड़की, दोनों का हो गया ऐसा हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular