Sunday, June 30, 2024
HomeLatest NewsBareilly Firing Case: BDA का आरोपी राजीव राणा पर एक्शन, होटल पर...

Bareilly Firing Case: BDA का आरोपी राजीव राणा पर एक्शन, होटल पर चला बुलडोजर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Bareilly Firing Case: पिछले शनिवार को बरेली के पीलीभीत बाईपास पर एक प्लॉट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई थी। दंगाई करीब आधे घंटे तक फायरिंग और उत्पात मचाते रहे। पथराव और आगजनी में दो जेसीबी मशीनें जल गईं। बरेली प्लाट के कब्ज़े में लगातार फायरिंग का मुख्य आरोपु राजिव राणा के ऊपर भारी एक्शन लिया गया। राजीव राणा के होटल व ऑफिस पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है।

यह है पूरा मामला

यूपी के बरेली में प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुई फायरिंग और बवाल के मामले में पुलिस प्रशासन ने मुख्य आरोपी बिल्डर राजीव राणा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। राजीव राणा के होटल और दुकान पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस तृषा कर मधु का वीडियो हुआ वायरल!

बारिश के बीच बरेली विकास प्राधिकरण की टीम और पुलिस बल मौके पर पहुंचा और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

घटना के बाद से ही राजीव राणा फरार है। जानकारी के मुताबिक, समय देने के बाद भी आरोपी पक्ष होटल/दुकान का नक्शा बीडीए (बरेली विकास प्राधिकरण) को नहीं दिखा सका। जिसके बाद उन्हें नोटिस भेजा गया। लेकिन फिर भी कोई जवाब नहीं आया। ऐसे में अब बिल्डर राजीव राणा के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया गया है।

BDA ने कहा

इस केस में बीडीए के वीसी ने बताया कि हाल ही में यहां फायरिंग की घटना हुई थी। जांच में कई इमारतें अवैध पाई गईं, जिन पर कार्रवाई चल रही है। दो अन्य इमारतों को नोटिस भेजा गया है। सीलिंग की कार्रवाई चल रही है। अभी दो जगहों पर बुलडोजर चल रहा है। हमें उचित प्रक्रिया का पालन करना होगा। हमें नोटिस देना होगा, सुनवाई करनी होगी। इस बिल्डिंग में नीचे होटल और ऊपर मकान हैं। जिसका नक्शा स्वीकृत नहीं है। फिलहाल नोटिस जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें: UP PostMortem House: मुर्दों के साथ घिनौनी हरकत! जानें मामला

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular