Tuesday, May 14, 2024
HomeLatest NewsBareilly News: घरवालों के खिलाफ कि कोर्ट मैरिज, पिता से ही हुआ...

Bareilly News: घरवालों के खिलाफ कि कोर्ट मैरिज, पिता से ही हुआ जान का खतरा

India News (इंडिया न्यूज), Bareilly News: बरेली के युवक और पीलीभीत की युवती ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। युवक ने युवती के घरवालों से दोनों की जान को खतरा बताया है। पीलीभीत जिले की जिस लड़की के प्यार में बरेली के युवक ने जेल काटी, उसके बालिक होने पर उससे शादी रचा ली। युवती के घरवालों से अब दोनों को जान का खतरा है। नवदंपती ने कार में बैठकर वीडियो बनाकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई। दोनों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

युवक और युवती ने करी कोर्ट मैरिज (Bareilly News)

बरेली निवासी अंशुल और पीलीभीत की समृद्धि ने वीडियो में बताया है कि उन लोगों ने कोर्ट मैरिज कर ली है। समृद्धि ने बताया कि वह कई साल से बरेली में रह रही हैं। यहीं उसे अंशुल से प्यार हो गया था। अंशुल दूसरी जाति का है, इसलिए उसके परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था

युवती के पिता ने  रिपोर्ट दर्ज करवाई

दो दिसंबर 2021 को उसके पिता ने पीलीभीत के सुनगढ़ी थाने में अंशुल के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। तब पुलिस ने अंशुल को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वह जमानत पर बाहर आया है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इधर, अब दोनों ने अपनी जान का खतरा जताया है।
समृद्धि ने बताया कि अब उसके बालिक होने पर उन दोनों ने शादी कर ली है। उसे पता लगा है कि उसके परिजनों ने फिर कोई रिपोर्ट करा दी है। समृद्धि ने अपने परिजनों का नाम लेकर अपनी व अंशुल की जान को खतरा जताया। कहा कि आईजी, एडीजी समेत सभी अधिकारियों को मेल के जरिये उन्होंने जानकारी देकर सुरक्षा मांगी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular