Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatBareilly News: विवाहिता से ऑडी कार की मांग! नहीं की पूरी तो...

Bareilly News: विवाहिता से ऑडी कार की मांग! नहीं की पूरी तो पीटकर घर से निकाला, पति समेत तीनों पर रिपोर्ट

- Advertisement -

Bareilly News: (Demand for Audi car from married woman! If not puri then beaten and thrown out of the house) दहेज में ऑडी कार की मांग को लेकर ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे। इंश्योरेंस क्लेम पानी के लिए उसकी हत्या करना चाहते थे। उनको मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने पति, सास-ससुर के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हाल ही में (Bareilly) एक मामला सामने आया हैं जहाँ बरेली की रहने वाली एक युवती को शादी के बाद उसके पति और ससुरालवालों ने किया प्रताड़ित। आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज में ऑडी की मांग करते हुए उसे पीटकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने पति, सास-ससुर के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मध्य प्रदेश में हुई थी शादी

शहर के भटनागर कॉलोनी सिविल लाइंस निवासी किनाशिल्फ चौहान की शादी मध्य प्रदेश के सतना शहर की प्रभात विहार कॉलोनी के युक्तेश्वर आदित्य सिंह परिहार से दिसंबर 2019 में हुई थी। किनाशिल्फ का कहना है कि उनके पिता एसपी सिंह ने शादी में काफी रुपये खर्च किए। किनाशिल्फ के पति बंगलूरू में एक कंपनी में काम करते थे। जनवरी 2020 में पति के साथ वो भी बेंगलुरू चली गईं।

हत्या करना चाहते हैं ससुराल वाले

कुछ दिन बाद दहेज में ऑडी कार की मांग को लेकर ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे। इंश्योरेंस क्लेम पानी के लिए उसकी हत्या करना चाहते थे। उनको मारपीट कर घर से निकाल दिया। कोतवाली पुलिस ने किनाशिल्फ की तहरीर पर उनके पति युक्तेश्वर आदित्य सिंह परिहार, ससुर और सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Also Read:- Lucknow News: आय से अधिक संपत्ति कमाने में फंसे नोएडा विकास प्राधिकरण के पूर्व ओएसडी रवींद्र सिंह

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular