Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsBareilly News: बरेली में हैवानियत की हदें पार! आधा दर्जन लोगों ने...

Bareilly News: बरेली में हैवानियत की हदें पार! आधा दर्जन लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, विरोध करने पर पति को भी मारा  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bareilly News: यूपी के बरेली से मणिपुर जैसी घटना सामने आई है, जहां पर एक महिला को आधा दर्जन लोगों ने निर्वस्त्र कर जमकर मारा पीटा है। वहीं, जब पति इसके विरोध में उतरा तो उसे भी बेरहमी से मारा। पीड़िता की शिकायत पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मेरे शरीर पर डंडा तक तोड़ दिया- पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि मैं मुस्लिम है और मुझे हिंदू धर्म में आस्था है। यही वजह है कि मैंने हिंदू युवक से शादी की है और यही वजह है समाज के ठेकेदार इस बात का विरोध कर रहे हैं। जिस वजह से मुझे ग्राम प्रधान समेत आधा दर्जन लोगों ने घर में घुसकर निर्वस्त्र करके बेरहमी से मारा पीटा। मेरे शरीर पर डंडा तक तोड़ दिया और साथ ही पीड़िता ने कहा की मैं तीन महीने की गर्भवती हुं इसके बावजूद दबंगों ने मुझे बहुत बेरहमी से मारा पीटा। इतना ही नहीं जब मैं बरेली अपने पति के साथ मोटर साइकिल से आ रही थी तभी बीच सड़क पर दबंगों ने फिर से उसे खींच लिया और बेरहमी से मारा पीटा। जिससे महिला के शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आई हैं।

पीड़िता के पति को रस्सी से बांधकर फेंका

वहीं इस घटना पर पीड़िता के पति ने कहा कि मोती, गंगाधर, जाबिर, साबिर, लक्ष्मण, विजय ने मिलकर मेरी बुआ के घर से खींचकर मुझे बाहर निकाला और फिर लाठी डंडों से मारा पीटा। इतना ही नहीं  रस्सी से हाथ पैर बांधकर फेंक दिया। मेरी पत्नी को निर्वस्त्र करके बहुत मारा पीटा। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर क्योड़िया थाने में गंगाधर, मोती, जाबिर, साबिर, लक्ष्मण, विजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,452,354,354(ख)341, 323,504,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी ने कही ये बात?

इस घटना पर एसपी राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे ये कहा जा रहा है की मणिपुर जैसी घटना बरेली में हुई है। जबकि महिला के परिवार वालों ने मुकदमा दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया था। उसके बाद उसने उसी युवक से शादी कर ली थी जिसके साथ वो गई थी। वहीं, इस घटना पर में पैसों के लेनदेन का मामला सामने आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: उत्तराखंड के तेजस तिवारी ने रचा इतिहास! फिडे रेटिंग हासिल करने वाले विश्व के सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बने

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular