Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsBareilly News: गेहूं के खेत में मिला कंकाल, धड़ के पास ही...

Bareilly News: गेहूं के खेत में मिला कंकाल, धड़ के पास ही पड़ी थी खोपड़ी

- Advertisement -

Bareilly News: (Skeleton found in wheat field, skull lying near torso) बरेली-पीलीभीत हाईवे किनारे गेहूं के खेत में एक युवक का कंकाल मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

खबर में खास:-

  • हाईवे किनारे गेहूं के खेत में एक युवक का कंकाल
  • सूचना पर पुलिस फोर्स वहां पर पहुंची
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा

हाईवे किनारे गेहूं के खेत में एक युवक का कंकाल

हाल ही में शुक्रवार को बरेली-पीलीभीत हाईवे किनारे गेहूं के खेत में एक युवक का कंकाल मिला। धड़ के पास ही खोपड़ी पड़ी हुई थी। इसलिए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिर काटकर हत्या करने के बाद ही शव यहां फेंका होगा। बता दें कि कंकाल करीब 1 महीने पुराना बताया गया है। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी।

सूचना पर पुलिस फोर्स वहां पर पहुंची

बता दें कि शुक्रवार को सुबह 4 बजे के करीब मजदूर गेहूं की कटाई कर रहे थे। इस दौरान बीच खेत में एक कंकाल पड़ा दिखा। फिर इसके बाद मजदूरों ने खेत मालिक को इस बारे में बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर बड़ी संख्या में गांव वाले मौके पर जुट गए। साथ ही सूचना पर पुलिस फोर्स वहां पर पहुंची।

पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि अंदाजा है कि करीब 1 महीने पहले शव यहां फेंका गया होगा। और अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Also Read: Char Dham Yatra: चारधाम यात्रा को लेकर बड़ी अपडेट! निर्धारित की गई यात्रियों की संख्या बढ़ाई जा सकती- CM धामी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular