Tuesday, July 16, 2024
HomeLatest NewsBareilly News: युवक ने नाबालिग छात्रा से किया छेड़छाड़, विरोध करने पर...

Bareilly News: युवक ने नाबालिग छात्रा से किया छेड़छाड़, विरोध करने पर हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Bareilly News: खबर यूपी के बरेली से है। जहां एक युवक ने छात्रा से छेड़छाड़ की और जब छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी। छात्रा की हत्या से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। छात्रा के भाई और पिता का कहना है की उन्हे इंसाफ चाहिए। भाई ने मीडिया के सामने रो रो कर अपनी बहन को इंसाफ दिलाने की मांग की है। क्योंकि उनकी होनहार बेटी की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

जबरन खिलाया जहरीला पदार्थ, पीड़िता के भाई के साथ की मारपीट

पीडिता का नाम मीनाक्षी है। जो 16 साल की एक नाबालिग है। मीनाक्षी रिक्की सिंह इंटर कालेज में 11 वीं क्लास की छात्रा थी। मीनाक्षी के भाई का कहना है कि उद्देश्य राठौर नाम का युवक पिछले एक साल से उसका कॉलेज आते-जाते वक्त पीछा करता था। 27 जुलाई को भी कॉलेज के पास ही उद्देश्य ने मीनाक्षी को घेर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। मीनाक्षी ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसको जबरन सेनीटाईजर में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। छेड़छाड़ की घटना के वक्त मीनाक्षी का भाई प्रांस भी मौजूद था। उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी उद्देश्य राठौर और उसके साथ मौजूद उसके तीन अन्य साथियों ने मिलकर छात्रा के भाई के साथ मारपीट की।

इलाज के दौरान हुई मौत

छात्रा के पिता का कहना है कि 27 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। छात्रा के परिजनों का कहना है कि आरोपी को हमारे हवाले कर दो हम उसे सजा देंगे। वही इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमे एक लड़के की पिटाई की जा रही है। दरअसल छेड़छाड़ की घटना के बाद आरोपी युवक को छात्रा के भाई ने घेरकर पीटा था। जिसका कुछ लोगो ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी आगे कार्रवाही

वहीं इस घटना के बारे में एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि दिनांक 28 जुलाई को थाना इज्जतनगर, बरेली पर धारा 354 में एक अभियोग पंजीकृत किया गया था। 28 जुलाई को ही पीड़िता द्वारा अपने घर पर कुछ विषैला पदार्थ पीलिया गया था। ईलाज के दौरान आज पीड़िता की मृत्यु हो गयी है। मृतका के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। शीघ्र ही अभियुक्त की गिरफ्तार की जायेगी।

Barabanki News: लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बीजेपी कार्यालय के सामने खुली शराब की दुकान, शराबियों के हुड़दंग से लोगों में रोष, बंद करने की मांग

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular