Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsBareilly News: ऐसे लिया बहन की बेइज्जती का बदला, वृद्धा की हत्या,...

Bareilly News: ऐसे लिया बहन की बेइज्जती का बदला, वृद्धा की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (This is how revenge for sister’s insult) बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में 25 जनवरी की रात हुई बुजुर्ग महिला अन्नू की हत्या का पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया। रुद्रपुर शहर की कॉलोनी प्रीत विहार निवासी फैजुल ने हत्या करने की बात को स्वीकारा है।

खबर में खास:-

  • 25 जनवरी की रात हुई बुजुर्ग महिला अन्नू की हत्या
  • बहन की बेइज्जती का बदला लिया था 
  • बदला लेने की खातिर ली जान

25 जनवरी की रात हुई बुजुर्ग महिला अन्नू की हत्या

हाल ही में बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव उड़ला जागीर में 25 जनवरी की रात हुई बुजुर्ग महिला अन्नू की हत्या का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया हैं। एसपी सिटी राहुल भाटी के सामने आरोपी पीलीभीत के कोतवाली इलाका निवासी इमरान और उत्तराखंड के रुद्रपुर शहर की कॉलोनी प्रीत विहार निवासी फैजुल ने हत्या करने की बात को स्वीकार किया हैं।

बदला लेने की खातिर ली जान

बता दें कई इमरान ने बताया कि उसके बहनोई महबूब रुद्रपुर में रहते हैं, जो हमेशा उसे और उसकी बहन को बेइज्जत करते रहते हैं। उनसे बदला लेने की खातिर उसने फैजल से मिलकर हत्या कर दी। अन्नू महबूब की रिश्तेदार थीं और कुछ दिन पहले शादी में रुद्रपुर आई थी। तब वो बहुत सारा जेवर पहने हुए थीं। उन्हें पता लगा कि अन्नू अकेली रहती हैं तो उन्होंने हत्या का प्लान बना लिया। और ऐसा करके वो महबूब को भी फंसाना चाहता था।

Also Read: Uttarakhand News: अवैध मजारों पर दिए गए बयान पर CM धामी के समर्थन में आया संत समाज, बोले- अवैध मजारों को हटाया नहीं गया तो…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular