Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsBareilly News: मजारों को नुकसान पहुंचाया तो हमने भी चूड़ियां नहीं पहनीं,...

Bareilly News: मजारों को नुकसान पहुंचाया तो हमने भी चूड़ियां नहीं पहनीं, उत्तराखंड करेंगे कूच: मौलाना तौकीर रजा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bareilly News: उत्तराखंड में लव जिहाद का मामला अब धार्मिक रंग लेता जा रहा है। यूपी के रायबरेली में इत्तेहाद-ए- मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने शुक्रवार को मोहल्ला सौदागरान स्थित आवास पर प्रेस को संबोधित किया। साथ ही कहा मजारों को नुकसान पहुंचाया तो हमने भी चूड़ियां नहीं पहनी हैं। हम उत्तराखंड कूच करेंगे। मौलाना ने कहा कि अगर आप तोड़ना ही चाहते हैं तो उन सभी निर्माण को तोड़िए जो 1921 के बाद बने हैं।

तोड़ना है तो 1921 के बाद बने सभी धर्मस्थलों को तोड़ें-तौकीर रजा

तौकीर रजा ने कहा कि उत्तराखंड सरकार खुद ही तय करे कि वह शांति चाहती है या फिर विरोध। जहां 200 साल पहले मजार थी। आखिर अब वह अवैध कैसे हो गई। उन्होंने कहा कि मजार पहले ही थी। जबकि सरकार के पास जमीन तो बाद में आई और नियम के मुताबिक 1921 से पहले के बने सभी धार्मिक स्थल वैध हैं। जबकि बाद के बने सभी धर्मस्थल अवैध हैं। इसलिए ऐसे सभी धार्मिक धर्मस्थलों पर कार्रवाई करे तो हम साथ देंगे।

 मुस्लिम लड़कियों को दूसरे धर्म के लोग ले जाएंगे तो उन धर्मों की लड़कियां कहां जाएंगी-रजा

बता दें कि मौलाना तौकीर ने आगे कहा कि देश में मुसलमानों के प्रति नफरत पैदा की जा रही है। मुसलमानों को यूनिफॉर्म सिविल कोड (समान नागरिक संहिता) का विरोध करने की आवश्यकता नहीं है। रजा ने लव जिहाद मामले पर बड़ा बयान दिया। दरअसल उन्होंने कहा कि दूसरे धर्म की लड़की के साथ मुसलमान लड़के के निकाह करने की सख्त पाबंदी है। समाज में ऐसे हर व्यक्ति का बहिष्कार किया जाएगा। बीजेपी सिर्फ वोट की राजनीति करती है। उन्होंने अंत में कहा कि जब मुस्लिम लड़कियों को दूसरे धर्म के लोग ले जाएंगे तो उन धर्मों की लड़कियां कहां जाएंगी, यह भी सोचने वाली बात है। मौलाना ने कहा कि बीजेपी केवल वोट की राजनीति करती है।

Lucknow News: IPS अनिरुद्ध सिंह के खिलाफ रिश्वत मांगने के आरोप को विभाग करेगा जांच

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular