Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsBareilly: फौजी की हैवानियत का मंज़र ...पत्नी की अंगुलियों पर चलाई सिलाई...

Bareilly: फौजी की हैवानियत का मंज़र …पत्नी की अंगुलियों पर चलाई सिलाई मशीन, मारपीट भी की

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),Bareilly: बरेली के नवाबगंज से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। इस वारदात में छुट्टी पर घर आए सैनिक ने अपनी पत्नी की उंगलीयों पर सिलाई मशीन चला दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति और सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और आरोपी को हिरासत में लिया गया।

यह है पूरा मामला

न्यायालय में उसे पेश किया गया और वहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। थाना हाफिजगंज के चौखंडी गाँव की नीलम कुमारी ने बताया कि उनकी शादी 23 अप्रैल 2021 को नवाबगंज के गाँव तुमड़िया निवासी मुकेश कुमार से हुई थी। नीलम के पति आर्मी में हैं और दंपत्ति का एक बेटा भी है। नीलम का आरोप है कि उनके पति का एक दूसरी महिला से संबंध हैं। इसी कारण से वह और उसकी मां ऊषा देवी ने उसके ऊपर तलाक लेने के लिए दबाव बनाया। हर दिन वहाँ उसे परेशान किया जाता है। पति ने अब तक कई बार उसपर जानलेवा हमला किया है। 12 मई को मुकेश कुमार छुट्टी लेकर घर आया।

ये भी पढ़ें: UP News: स्कूली बच्चे का रूप लेकर आया चोर, स्कूटी लेकर हुआ नौ दो ग्यारह

21 मई को रात के समय व्यक्ति ने एक धारदार हथियार से हमला करके महिला की कलाई को जख्मी कर दिया। इसके बाद भी जब पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ, तो हमले के बाद उसने दोनों हाथों की अंगुलियों को सिलाई मशीन से जख्मी कर दिया। उसे लात-घूंसे भी मारे और उसके सिर और चेहरे पर भी गंभीर घाव दिए। महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसके मोबाइल फोन से एक वीडियो बनाया और उसे जबरन किसी लड़के से बात करते हुए रिकॉर्ड किया।

आरोपी को कोर्ट में पेशकर जमानत दी

जख्म से खून बहने की वजह से महिला रातभर बेहाल रही। साथ ही उसके सिर को दीवार पर मारा। जानकारी मिलने पर सुबह मायके वाले पहुंचे और उसको ले जा कर उसका उपचार कराया। पूरी तरह स्वस्थ होने पर महिला बृहस्पतिवार को थाने पहुंची। इंस्पेक्टर नवाबगंज राजकुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया और उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: Dhananjay Singh: ‘मायावती का एक आत्मघाती कदम और सब खत्म…’, – बोले धनंजय सिंह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular