Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsBareilly: युवक की गला दबाकर हत्या... रेल पटरी पर मिला शव, पोस्टमार्टम...

Bareilly: युवक की गला दबाकर हत्या… रेल पटरी पर मिला शव, पोस्टमार्टम में ऐसा खुलासा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Bareilly: बरेली के किला थाना क्षेत्र में शनिवार रात रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला।​ ट्रेन आने से पहले पुलिस ने शव को उतार लिया। रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया, जिसमें गला घोंटने से मौत की पुष्टि हुई। मृतक युवक की पहचान सोमवार को उसके परिजनों ने की।

यह है पूरा मामला

बरेली के किला क्षेत्र में शनिवार रात रेलवे ट्रैक पर एक युवक मृत मिला।​​​​ उसका गला दबाया गया था, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पिटाई के निशान मिले हैं। मृतक युवक की पहचान सोमवार को उसके परिजनों ने की, युवक की उम्र 20 साल थी। वह किला क्षेत्र के मुहल्ला कटघर का रहने वाला था।​ शनिवार रात 11 बजे नवदिया क्रॉसिंग और राजा कॉलोनी के बीच रेलवे लाइन पर 25 वर्षीय युवक का शव मिला।​​​​

ये भी पढ़ें: गर्मियों में रहना है स्वस्थ तो करें इन सब्जियों का सेवन

छोटेलाल नामक व्यक्ति ने शव देखा और किला पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो दूसरी तरफ से एक ट्रेन आ रही थी। पुलिस ने ट्रेन रोककर शव को उतारा।​ मृत व्यक्ति के गले पर चोट के निशान थे। उस वक्त मृतक की पहचान की पुष्टि नहीं हो सकी थी। पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया।​ पोस्टमार्टम में गला घोंटने से मौत की पुष्टि हुई।

अनेक सिर और शरीर पर भी चोटें पाई गईं। ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या को रेल दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया गया। मौत का समय भी शनिवार शाम बताया गया।​ इस बीच पुलिस शव की फोटो दिखाकर उसकी पहचान करने की कोशिश कर रही थी।

पुलिस कर रही आगे की जांच

परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की। परिजनों के बयान के आधार पर स्थानीय थाने में अज्ञात संदिग्ध के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। हत्या इतनी बेरहमी से किसने की, इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: चारों और छाई ये 7-सीटर फैमिली कार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular