Tuesday, July 9, 2024
HomeबरेलीBarielly: खाली प्लॉट में कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, कुत्ते ने किया...

Barielly: खाली प्लॉट में कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, कुत्ते ने किया खुलासा, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

Barielly

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, बरेली: उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। शाही के मोहल्ला मोतीनगर में बड़ी घटना सामने आई है। मंगलवार सुबह हनीफ खां के प्लॉट में एक कंकाल पड़ा मिला। आसपास के लोगों का दावा है कि कंकाल बोरे में बंद था, लेकिन पुलिस इससे इंकार कर रही है।

खाली प्लॉट में मिला कंकाल
कस्बा शाही के मोहल्ला मोतीनगर में ईदगाह के सामने सघन बस्ती के बीच हनीफ खां का प्लॉट है। मंगलवार की सुबह प्लॉट में कंकाल की खबर फैली तो वहां भीड़ जमा हो गई। कस्बे के निसार मिस्त्री ने पुलिस को इसकी सूचना दी। थाना प्रभारी श्याम सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उसे पोस्टमार्टम को भेज दिया।

20 से 22 दिन पुराना कंकाल होने की आशंका
कंकाल के 20-22 दिन पुराने होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर जमा हुए लोगों का कहना था कि कंकाल बोरे में बंद था, उसे कुत्तों ने नोचकर बाहर निकाल दिया। वहीं, थाना प्रभारी श्याम सिंह ने कंकाल के बोरे में होने से इंकार किया है। उनका कहना है कि कंकाल झाड़ियों के बीच पड़ा था। छोटे-छोटे दो-तीन बोरे वहां पड़े थे, जिनमें शव नहीं आ सकता।

कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
महिला या पुरुष, यह भी स्पष्ट नहीं पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम होगा लेकिन कंकाल होने के कारण उसमें कुछ स्पष्ट होने की उम्मीद नहीं है। इस वजह से उसकी डीएनए जांच कराने की तैयारी है। उसके बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि मृतक पुरुष था या महिला।

पुलिस जांच में जुटी
पोस्टमार्टम से मिली जानकारी के अनुसार ही मृतक का पता लगाया जा सकता है। पुलिस पता करेगी की आसपास के इलाके में किसी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी गई है या नहीं। उसके भी आधार पर मृतक की जानकारी निकाली जाएगी। मृतक की जानकारी मिलने पर पीड़ित के परिजनों को जानकारी दी जाएगी और अन्य जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Jaunpur: उड़ने का था शौक, इस लड़के ने कार को बना दिया हेलीकॉप्टर, देखिए VIDEO – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular