Monday, July 8, 2024
HomeBreaking Newsबसंत पंचमी पर सूर्य कुंभ राशि में गोचर! इन 4 राशियों के...

बसंत पंचमी पर सूर्य कुंभ राशि में गोचर! इन 4 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Basanat Panchami: 13 फरवरी 2024 को सूर्य राशि परिवर्तन हो रहे हैं। 13 फरवरी को दोपहर 3 बजे 43 मिनट पर सूर्य देव कुंभ राशि में गोचर करेंगे। सूर्य कुंभ राशि में 14 मार्च तक अस्त रहेंगे, उसके बाद मीन राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य के इस गोचर के सभी 12 ग्रहों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है। इन 4 शेयरों की शुरुआत अच्छे दिन से हो रही है।

मेष

कुंभ राशि 2024 में सूर्य का गोचर आपके लिए 11वें भाव में होगा। इस प्रकार, यह संभावना आपकी पसंद में बहुत सारे सकारात्मक बदलाव चाहती है। मेष राशि के जातकों को सम्मान और कार्यशाला में स्थापित किया जाता है। ऐसा अनोखा होगा कि एक लंबा इंतजार खत्म होने वाला है, उसके बाद वेतन वृद्धि, वेतन और पुरस्कार मिलेंगे। अच्छी खबर यह है कि समाज में आपका सम्मान है।

आपके लिए सूर्य कुंभ राशि में दशम भाव में विराजित है, जिसके कारण आपको सरकार, बुजुर्गों और पिता से सहयोग मिलेगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए यह बहुत मज़ेदार रहेगा। जब सूर्य कुंभ राशि में विराजित होता है तो वृषभ राशि के जातकों का काम उनके वरिष्ठों द्वारा स्वीकार कर लिया जाता है और इस दौरान जातक खुद को अधिक काम में शामिल कर लेता है।

कन्या

कन्या राशि, 2024 में सूर्य का कुंभ राशि में गोचर आपके लिए छठे भाव में होगा। कन्या राशि वाले लोगों को कई संघर्षों से मुक्ति मिलती है। यह आपके लिए मंज़ूरी, वेतन और मोटरसाइकिल से भुगतान करने में सक्षम नहीं है। इसके अलावा स्वास्थ्य वैज्ञानिकों से जुड़े लोगों का अचानक से सामना करना पड़ सकता है। सूर्य दृष्टि के प्रभाव से आप अपने सभी शत्रुओं पर प्रभाव डाल सकते हैं।

धनु

धनु राशि में सूर्य का गोचर धनु राशि के जातकों के लिए रोमांच, आशावाद और विस्तार की भावना लेकर आते हैं। यह अवधि धनु राशि के लोगों को शारीरिक और बेरोजगारी के रूप में मान्यता देती है। धनु राशि के जातकों को इस प्रवास के दौरान स्वतंत्रता और व्यक्तिगत विकास की तीव्र इच्छा महसूस हो सकती है।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular