Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsBasti Accident: दो बाइक की आमने-सामने की भिड़त में ट्रक ने रौंदा,...

Basti Accident: दो बाइक की आमने-सामने की भिड़त में ट्रक ने रौंदा, मौके पर तीन की मौत,जानें पूरा मामला

- Advertisement -

Basti Accident News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। जिसमें बाइक से जा रहे तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसने भी यह घटना देखी वह सिहर गया। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंच गयी और पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और 3 युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने के बाद तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटना मिलते ही पुलिस मौके पर मौजूद

दरअसल, नगर पंचायत गायघाट के पास बने बनहरा सीएचसी के सामने विपरीत दिशा में आ रहे दो मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसके बाद पीछे से आ रही एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरे हुए युवकों पर चढ़ गई। ट्रक चढ़ने के बाद बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी जैसे ही कलवारी पुलिस को हुई तो वह तुरंत मौके पर पहुंच गयी और पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और 3 युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने के बाद तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना में घायल हुए दो बाइक सवार की गंभीर रूप से घायल होने के बाद उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।घटना करने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है।

दो बाइक की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़त

जानकारी के अनुसार दो बाइक की आमने सामने के भिड़ंत के बाद बाइक पर सवार जीजा-साले व एक अन्य सड़क पर गिर पड़े। तभी एक ट्रेलर ने उन्हें कुचल दिया।गोरखपुर के हरपुर बुदहट थानांतर्गत समुदा सोनबरसा गांव निवासी झिन्नू (40) पुत्र नंदा की बेटी खुशबू (16) बस्ती के कलवारी थानांतर्गत मुरादपुर गांव में मौसी के घर आई थी। झिन्नू अपने साले सुरेन्द्र (35) पुत्र केदन निवासी हकीमपुर थाना धनघटा संतकबीरनगर के साथ बेटी को ले जाने बाइक से बस्ती आए थे। तीनों दोनों बाइक से गोरखपुर की तरफ लौट रहे थे। गायघाट नगर पंचायत में सीएचसी बनरहा के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी टक्कर हो गई। इस बाइक पर राजेश (32) पुत्र हरिलाल, बजरंगी (36) पुत्र मिट्ठी निवासी गुलरिया छपरा थाना धनघटा संतकबीरनगर और परशुराम निवासी धरौरा थाना नगर बस्ती सवार थे। बाइकों की भिड़ंत के बाद सभी छह लोग सड़क पर गिर पड़े। इनमें से झिन्नू, सुरेन्द्र और राजेश कुमार उधर से गुजर रहे ट्रेलर की चपेट में आ गए। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद ने जेल में खाया ये खाना,जानें- जेल में कैसे हो रही उसकी निगरानी?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular