Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsBasti Crime News : महिला अपराध की आई बाढ़!, नेशनल हाईवे के...

Basti Crime News : महिला अपराध की आई बाढ़!, नेशनल हाईवे के किनारे मिली महिला की लाश, एक हफ्ते में तीन हत्या

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Basti Crime News बस्ती : बस्ती (Basti Crime News) में इन दिनों अपराध की बाढ़ आ गई है। लगातार एक के बाद एक महिला अपराध की घटनाएं सामने आ रही है।

नेशनल हाईवे के किनारे मिली लाश

वहीं, अगर बस्ती पुलिस के इकबाल की बात करें तो अपराधियों में खाकी का तनिक भी ख्वाब नजर नहीं आ रहा है। अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

सबसे पहले बारात से लौट रही नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप हुआ। उसके 2 दिन के बाद 14 साल की नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की सनसनीखेज वारदात का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब नेशनल हाईवे 8 के किनारे झाड़ियों में एक महिला का शव बरामद किया गया है।

महिला के शव की नहीं हुई पहचान

गौरतलब है कि परशुरामपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 28 पर घघुवा पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर एक होटल के पीछे झाड़ियों में 40 वर्षीय महिला का शव देखा गया।

जिसके बाद सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बरामद लाश की शिनाख्त करवाने की काफी कोशिश की मगर अभी तक ब्राहमण महिला के शव की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और वह कुछ दिनों से सड़क के किनारे घूमते हुए देखी गई थी। महिला के साथ बलात्कार की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

फिलहाल इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगी। डिप्टी एसपी शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि सड़क के किनारे पड़े शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जो भी रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read – लखनऊ कोर्ट में हुए हत्याकांड के बाद शाहजहांपुर कोर्ट परिसर में बड़ी सुरक्षा, जानिए क्या है वजह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular