Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBasti News: बेटे-बहु के झगड़े में बहु का पक्ष लेती थी मां,...

Basti News: बेटे-बहु के झगड़े में बहु का पक्ष लेती थी मां, कलयुगी बेटे ने मां को बांस से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Basti News: बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के कठार मुडिला गांव में कलुगी बेटे ने अपनी मां कोशल्या को बांस से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। आप घटना के पीछे की वजह जान कर हैरान हो जाएंगे और सोंचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या इतनी छोटी बात पर कोई बेटा अपनी बुजुर्ग मां को बांस से पीट पीट कर मौत के घाट उतार सकता है। मां का बस इतना कुसूर था की जब भी उसके बेटे और बहू में झगड़ा होता था तो वह अपनी बहु का पक्ष लेती थी। बस इसी बात से खार खाए आरोपी बेटे ने अपनी ही मां पर ताबड़तोड़ बांस से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

मां को बांस से मारकर उतारा मौत के घाट

आप को बता दें आरोपी बैजनाथ आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ा मारपीट करता था। सुबह ने पति पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा। बेटे और बहू के बीच झगड़ा होता देख 58 वर्षीय मां कोशल्या बीच बचाव करने लगी और अपने बेटे को डांटने लगी। बस यही बात बेटे को बुरी लग गई, पास में रखे बांस से अपनी बुजुर्ग मां पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया हमले में मां गंभीर रूप से घायल हो गई। गांव वालों ने सीएचसी कप्तानगंज पर ले गए जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया की किसी बात को लेकर मां और बेटे के बीच झगड़ा हो गया। बेटे ने बांस से अपनी मां के सर पर मार दिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

Also Read:

UP New DGP: प्रदेश को तीसरी बार मिला कार्यवाहक डीजीपी,आईपीएस विजय कुमार को जिम्मेदारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular