Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsBasti News: बस्ती में सपा नेता धीरसेन निषाद पर महिला ने लगाया...

Basti News: बस्ती में सपा नेता धीरसेन निषाद पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला   

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Basti News: यूपी के बस्ती में रेप के आरोप में सपा नेता धीरसेन निषाद (Dhirsen Nishad) को गिरफ्तार कर लिया गया है। धीरसेन निषाद को छावनी के पास से रुधौली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नेता पर महिला को नौकरी दीलाने के नाम पर रेप और शोषण आरोप का आरोप है। पीड़िता ने 4 दिन पहले केस दर्ज कराया था। धीरसेन निषाद पर आरोप है कि वे नौकरी दिलाने के नाम पर महिलाओं के साथ शोषण करता था।

जिन्हें अब मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुकदमा दर्ज होने के बाद धीरसेन आपने घर को छोड़कर फरार हो गया था। धीरसेन निषाद पर पत्रकार पर भी हमला करवाने का का आरोप है। पीड़िता ने बताया कि गांव के एक युवक ने मायाराम पाठक ने उसे विश्वास में लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष रुधौली धीरसेन के पास भेजा और कहा कि वो निश्चय ही तुमको नौकरी दिलवाएंगे और इस तरह वो नेता के जाल में फंस गई।

महिला के साथ लगातार करता था शारीरिक शोषण

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि धीरसेन निषाद ने नौकरी के नाम पर कभी अपने आवास, गौशाला तो कभी एकांत जगह बुलाकर उनसे रेप किया और उसे नौकरी भी नहीं दिलाई। जब महिला ने उसकी करतूत को वायरल करने की धमकी दी तो पिछले वर्ष अगस्त में उसे नौकरी तो दिलवा दी लेकिन उसका शारीरिक शोषण बंद नहीं किया।

महिला को कराना पड़ा था अबॉर्शन

इस दौरान महिला को अपना अबॉर्शन तक कराना पड़ा। अंत में तंग आकर पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायती देकर न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित महिला ने कहा था कि अगर नेता के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वे पुलिस के सामने ही आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाएगी। इससे पहले भी धीरसेन निषाद कई बार विवादों में रह चुके हैं।

ALSO READ: Land On The Moon: बीजेपी के इस नेता ने खरीदी चांद पर एक एकड़ जमीन, बेटे के नाम कराई रजिस्ट्री, बोले- बेटा चांद के टुकड़े जैसा है इसलिए..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular