Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBasti Rape Case:  8 साल की मासूम से पहले रेप फिर उसकी...

Basti Rape Case:  8 साल की मासूम से पहले रेप फिर उसकी निर्मम हत्या

- Advertisement -

(8-year-old raped in Basti, then killed)उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बस्ती(Basti) जिले में कानून को चुनौती देते हुए अपराधियों ने दिल को दहला देने वाली एक घटना को अंजाम दिया। शादी में शामिल होने गई मासूम बच्ची के साथ रेप कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। लालगंज थाना क्षेत्र के भुवनी ग्राम सभा के बैजनाथ जोत निवासिनी 8 वर्षीय पूर्वी पुत्री इंदल शानिवार को उनके भाई भरथरी के लड़के सूरज की शादी में शामिल होने गई थी।

खबर में खास:

  • परिजनों ने काफी खोजबीन की, बाद में किया पुलिस को फोन
  • बेटी का लाश देख परिजनों के उड़े होश 
  • परिजनों का आरोप है- मेरी बेटी के साथ किया गया गलत

परिजनों ने काफी खोजबीन की, बाद में किया पुलिस को फोन

इस दौरान घर की लेडीज और मृतक पूर्वी भी डीजे पर डांस कर रही थी अचानक पूर्वी लापता हो गई, लगभग 9 बजे घर के लोगों ने उसकी खोज बीन करना शुरू कर दिया लेकिन पूर्वी का कहीं पता नहीं चला। बारात गए लोगों से पूछा कि पूर्वी बारात गई है तो वहां पता चला कि पूर्वी वहां भी मौजूद नहीं है। उसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की पर कही पता नहीं चला। उसके बाद परिजनों ने डायल 112 को सूचना दिया। चौकी प्रभारी महसो भी मौके पर छानबीन करने पहुंचे मगर पूर्वी का कुछ पता नहीं चल सका।

बेटी का लाश देख परिजनों के उड़े होश 

उसके बाद सुबह परिजनों ने अगल-बगल देखा तो पता चला कि गेहूं के खेत में गेहूं गिरा पड़ा है। उसके बगल ताल में उसकी लाश देखी गईं, लाश को देखते ही परिजनों के होश उड़ गए। घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर एएसपी दीपेंद्र चौधरी और थाना प्रभारी महेश सिंह मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी ने लोगों से पूछताछ भी किया उसके बाद फोरंसिक की टीम आई और साक्ष्य जुटाए।

परिजनों का आरोप है- मेरी बेटी के साथ किया गया गलत

फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी और पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति खरवार लोगों से बात की और परिजनों को उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। एएसपी ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम भी लगा दी गई है ताकि इस घटना के शामिल आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार हो सके। वहीं परिजनों का आरोप है कि मेरी बेटी के साथ गलत किया गया है और फिर उसको मौत के घाट उतार दिया गया।

Also Read: Aligarh News: मुस्लिम युवक ने हिंदुओं की आस्था के साथ किया खिलवाड़, मंदिर में घुसकर शिव परिवार की तोड़ी मूर्ति, आरोपी गिरफ्तार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular