Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBegum 'Don' : अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने किया...

Begum ‘Don’ : अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने किया बड़ा खुलासा, “बेगम को ‘डॉन’! नहीं बनने देगी देवरानी”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Begum ‘Don’ प्रयागराज : अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई के हत्या के बाद पुलिस ने इस मामले में छान – बीन तेज कर दिया है। इस मामले में अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ (Khan Soulat Hanif) ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है।

  • वसूली में मिला था फॉर्चुनर कार
  • बेगम को ‘डॉन’! नहीं बनने देगी…. 

वसूली में मिला था फॉर्चुनर कार

माफिया अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया। उसने बताया कि देवरानी जैनब और जेठानी शाइस्ता के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। जैनब की शादी के कुछ साल बाद ही दोनों देवरानी-जेठानी के रिश्ते खराब हो गए थे।

इसीलिए जैनब बरेली चली गयी थी। हनीफ ने बताया कि एक बार एक बिजनेसमैन से अतीक की पत्नी को वसूली के रूप में एक फॉर्चुनर कार मिली थी। ये बात जैनब को पता चल चुकी थी।

बेगम को ‘डॉन’! नहीं बनने देगी….

इस घटना से वो इतनी नाराज हुई कि बरेली जेल में अपने पति अशरफ के पास मिलने पहुंच गई। जैनब ने अशरफ से वैसी ही कार की मांग की और फिर उस बिजनैसमैन को फोन कर अशरफ ने अपनी पत्नी के लिए भी फॉर्चुनर मंगवाई।

अतीक और अशरफ के जिंदा रहते हुए भी जैनब प्रॉपर्टी के बंटवारे की मांग कर चुकी थी। पैसों को लेकर अतीक अहमद के परिवार में बड़ी कलह है। काले धंधे से लूटा पैसा अब किसको मिलेगा ये बड़ा सवाल। शाइस्ता परवीन की देवरानी नहीं बनने देगी बेगम को ‘डॉन’!

also read – कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर बोले कांग्रेस नेता शाहनवाज़ आलम – “देश पर छाए निराशा के बादल छटने शुरू हो गए”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular