Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: इस्लाम के 'अपमान' पर काटी गर्दन, UP पुलिस ने कर...

UP Crime: इस्लाम के ‘अपमान’ पर काटी गर्दन, UP पुलिस ने कर दिया एनकाउंटर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के प्रयागराज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां चलती बस से एक युवक ने बस कंडक्टर पर धारीदार चापड़ से हमला कर दिया और मौके से बस से उतर कर फरार हो गया। इस घटना में बस कंडक्टर गंभीर रुप से घायल हो गया। कंडक्टर को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस आरोपी इंजीनियरिंग के छात्र ने हमला करने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियों शेयर किया है।

आरोपी ने पुलिस पर चलाई गोली

वीडियों में आरोपी ने कंडक्टर पर हमले का कारण बताया है। इस सब के बीच पुलिस ने जब आरोपी युवक को हिरासत में लिया तो घटना में हुए थियार को रिकवर करने के लिए जब ले गई तो आरोपी इंजीनियरिंग के छात्र ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस के बवाबी कार्यवाई में युवक के पांव में गोली लग गई। जिसके बाद आरोपी को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती करया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

किराए को लेकर हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के सिविल लाइंस से करछाना जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक बस सेवा में यात्रा कर रहे इंजीनियरिंग के छात्र लारेब हाशमी और बस के कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा के बीच बस के किराए को लेकर झगड़ा हुआ था। ये झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि इंजीनियरिंग के छात्र लारेब हाशमी ने बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर धारदार चापड़ से हमला किया की इस हमले में घायल हरिकेश विश्वकर्मा के गर्दन और हाथ पर चोट आ गई और बस में चारों-ओर खुन ही खुन फैल गया। बता दें कि इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular