Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBehraich: बारावफात के जुलूस के दौरान बिजली लाइन से टकराया रॉड, ...

Behraich: बारावफात के जुलूस के दौरान बिजली लाइन से टकराया रॉड, 3 बच्चों समेत 5 की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, बहराइच: उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दर्दनाक हादसे देखने को मिल रहे हैं। रविवार सुबह बारावफात के जलूस के दौरान बड़ा हादसा सामने आया। बिजली की एचटी लाइन की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं चार लोग बुरी तरह जल गए है।

बिजली की एचटी लाइन की चपेट में आने से हुआ हादसा
थाना कोतवाली नानपारा के अंतर्गत बारावफात के जलूस में भगड़वा मासूपुर गांव में बिजली की एचटी लाइन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोग झुलस गए हैं। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बिजली की लाइन से टकराया झंडा
जानकारी के मुताबिक माशूकपुर इलाके बारावफात का जुलूस निकल रहा था। तभी रास्ते में 11 हजार वोल्ट की लाइन से झंडा टकरा गया। इसमें 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 2 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

बारावफात के जुलूस के दौरान हुआ हादसा
पुलिस की माने तो यह घटना रविवार सुबह चार बजे की है। बताया जा रहा है सुबह के समय जब बारावफात का जुलूस आ रहा था, उसी समय जुलूस में शामिल ठेले पर लगी लोहे का रॉड 11,000 की बिजली लाइन से टच हो गया। इसको लेकर चल रहे लोग की चपेट में आ गए। जिसमें से मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई।

इन लोगों की हुई मौत
झुलसे लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा लाया गया था। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। डीएम डॉ. दिनेश चंद्र और एसपी केशव चौधरी ने भी पीड़ितों का हाल जाना है। घायलों में मुराद, तबरेज, चांदबाबु और आफताब शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Mainpuri: नाबालिग से रेप के बाद जिंदा जलाने का प्रयास, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

Kanpur:मोहन भागवत तीन दिवसीय दौरे पर कानपुर पहुंचे, वाल्मीकि समाज के लोगों को करेंगे संबोधित

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular