Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki Baatभदोही : गैस उपभोक्ताओं को लगा महंगाई का झटका, विपक्षी दल...

भदोही : गैस उपभोक्ताओं को लगा महंगाई का झटका, विपक्षी दल सड़क पर प्रदर्शन कर सरकार विरोधी नारे लगाए

सरकार द्वारा घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में 50/-रुपये व कॉमर्शियल सिलेंडर के दामों में 350/-रुपये की वृद्धि हुई थी।

- Advertisement -

 

भदोही :  होली से पहले गैस उपभोक्ताओं को महंगाई का झटका लगा हैं। उत्तरप्रदेश के भदोही में कलेक्ट्रेट पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रसोई गैस सिलेंडर के बढ़े दामों के विरोध में प्रदर्शन किया है साथ ही राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपकर रसोई गैस की बढ़ी कीमतों को कम करनें की मांग की। वहीं गैस सिलेंडर की बढ़े हुए दामों की वजह से चूल्हे का इस्तेमाल करना पड़ेगा, क्योंकि सिलेंडर 1100 रुपये का हो गया है जिससें घर का खर्चा चलाना मुश्किल हो गया हैं।

बीते दिनों सरकार द्वारा घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में 50/-रुपये व कॉमर्शियल सिलेंडर के दामों में 350/-रुपये की वृद्धि हुई थी। इससे नाराज कांग्रेसियों ने आज सड़क पर प्रदर्शन कर सरकार विरोधी नारे लगाया और सरकार को जनविरोधी बताया।

खबर में खास:-

  • गैस उपभोक्ताओं को महंगाई का झटका
  • गैस सिलेंडर के बढ़े दामों के विरोध में किया प्रदर्शन
  • राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा

विपक्षी दल इसे राजनीतिक मुद्दा बना रहें

गैस सिलेंडर के बढ़े हुए दाम को लेकर काग्रेंस और विपक्षी दल इसे राजनीतिक मुद्दा बनाते दिख रही है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। लोगों की मांग हैं कि बढ़े हुए गैंस सिलेंडर के दाम को घटाया जाए। क्योकि एलपीजी गैस के रेट बढ़ने से आम परिवार पर आर्थिक पड़ेगा।

महंगाई आसमान छू रही

जिलाध्यक्ष ने कहा कि सन 2014 से पहले कांग्रेस सरकार में गैस सिलेंडर चार साढ़े चार सौ में मिलता था तब भाजपा इसको डायन का रूप देती थी। आज भाजपा शासनकाल मे गैस सिलेंडर के दामों में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी होती जा रही है। महंगाई आसमान छू रही है।

READ ALSO:Hathras Gangrape Case: हाथरस कांड में एससी-एसटी कोर्ट ने तीनो आरोपियों को किया बरी, एक को आजीवन कारावास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular